Buy Mahindra Thar Only on 6.5 Lakh Rupees

मात्र 6.5 लाख में खरीद सकते हैं 15 लाख रुपए की Mahindra Thar, जानिए क्या करना होगा आपको

मात्र 6.5 लाख में खरीद सकते हैं 15 लाख रुपए की Mahindra Thar, जानिए क्या करना होगा आपको! Buy Mahindra Thar Only on 6.5 Lakh Rupees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 14, 2022/7:55 pm IST

नई दिल्ली: Buy Mahindra Thar इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में इन दिनों आए दिन एक से एक नई गाड़ियां लॉन्च हो रही है। वहीं, भारत में अब एसयूवी सेग्मेंट की गाड़ियों की डिमांड बढ़ रही है। इन भारतीयों की पहली पसंद Mahindra Thar है, लेकिन इसकी कीमत भी आम आदमी के बस से बाहर है। लेकिन आज हम आपको ऐसे जगह के बारे में बता रहे हैं, जहां आपको 15 लाख रुपए Mahindra Thar सिर्फ 6.5 लाख रुपए में मिल जाएगी।

Read More: छत्तीसगढ़: ऑनलाइन होगा ज्वाइनिंग और ट्रांसफर, शिक्षा विभाग ने बनाई shiksha.cg.nic.in/TeacherEst वेबसाइट

Buy Mahindra Thar महिंद्रा थार को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 13.17 लाख रुपए से लेकर 15.53 लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे लेकिन आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां बताए जा रहे ऑफर्स के जरिए आप इस एसयूवी को आधी से भी कम कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं। CARDEKHO वेबसाइट ने इस महिंद्रा थार का 2017 मॉडल पोस्ट किया है जिसकी कीमत 6.5 लाख रुपए रखी गई है जिस पर लोन की सुविधा भी मिल सकती है।

Read More: पेंशनभोगियों के लिए बड़ी खुशखबरी, न्यूनतम पेंशन की रकम में हुई इतनी बढ़ोतरी, 1 जनवरी से मिलेगा लाभ

CARTRADE वेबसाइट ने महिंद्रा थार का 2014 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया है जिसकी कीमत 4.51 लाख रुपए रखी गई है। DROOM वेबसाइट ने महिंद्रा थार का 2014 मॉडल पोस्ट किया है जिसकी कीमत 6,03,000 रुपए रखी गई है और इस कार पर फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है। महिंद्रा थार के 2015 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2498 सीसी का चार सिलेंडर इंजन दिया है यह इंजन 105 बीएचपी की पावर और 247 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Read More: कहीं एक बोतल के साथ दूसरा फ्री, तो ​कहीं 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट! यहां शराब दुकानों में उमड़ी भीड़

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट, एंटी थेफ्ट डिवाइस, इमोबिलाइजर, लो फ्यूल वॉर्निंग, कप होल्डर फ्रंट जैसे फीचर्स को दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये महिंद्रा थार 15.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। यहां बताए गए महिंद्रा थार के तीनों विकल्पों को देखने और उनकी डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट, जरूरत और पसंद के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं।

Read More: पिता ने कर ली अपनी ही बेटी से शादी, युवती ने सुनाई पूरी दास्तान, यहां सदियों से चली आ रही ये परंपरा

इस बात का रखें ध्यान

कोई भी सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले उसके पूरे कागज, सर्विस हिस्ट्री, एक्सीडेंट हिस्ट्री, सहित तमाम चीजों को अच्छी तरह जान लें वरना कार खरीदने के बाद आपको आर्थिक घाटा हो सकता है।

Read More: हिमाचल प्रदेश में 17 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल कॉलेज, राज्य सरकार ने जारी किए आदेश