Hero's great offer.. just show your aadhar card and take home your favorite car

Hero का शानदार ऑफर.. बस आधार कार्ड दिखाकर घर ले जाएं पसंदीदा गाड़ी

Hero's great offer.. just show your aadhar card and take home your favorite car

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 18, 2021/7:48 pm IST

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने एक स्पेशल Retail Finance Carnival (रिटेल फाइनेंस कार्निवाल) शुरु किया है। इसके तहत खरीदार बिना कोई डाउन पेमेंट और बिना ब्याज के हीरो मोटोकॉर्प के मोटरसाइकिल और स्कूटर खरीदने का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, ग्राहक सिर्फ आधार कार्ड दिखाकर लोन ले सकेंगे।

पढ़ें- LIC Jeevan Anand Policy: सिर्फ 1400 रुपये जमा पर मिलेंगे 25 लाख रुपये, जानें एलआईसी की इस नई पॉलिसी की खासियत

आधार कार्ड से मिलेगा लोन
हीरो मोटोकॉर्प ने आधार आधारित लोन एप्लीकेशन स्कीम भी शुरू की है, जिसके तहत ग्राहकों को वाहन की फाइनेंसिंग के लिए सिर्फ अपना आधार कार्ड पेश करने की जरूरत है। ग्राहक इन स्कीमों का फायदा उठाने के लिए अधिकृत हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप और ऑनलाइन चैनलों पर जा सकते हैं।

पढ़ें- शक्तिशाली तूफान से 31 लोगों की मौत, हजारों हुए बेघर.. यहां संचार और बिजली व्यवस्था हो गई ध्वस्त

खास स्कीम
साल के आखिर के फेस्टिव मूड में और ज्यादा उत्साह जोड़ने के लिए, रिटेल फाइनेंस कार्निवल हीरो मोटोकॉर्प के वित्त भागीदारों के जरिए नई और रोमांचक खुदरा वित्त योजनाओं की एक रेंज लाता है। इस पहल के माध्यम से, कंपनी का लक्ष्य सभी क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए रिटेल फाइनेंस में पहुंच, उपलब्धता, जागरूकता और इनोवेशन को बढ़ावा देना है।

पढ़ें- पेट्रोल हो या डीजल बस इतने खर्च में गाड़ी बन जाएगी इलेक्ट्रिक.. यहां 10 साल पुरानी डीजल गाड़ियां होंगी बंद

31 दिसंबर, 2021 तक स्कीम
शुक्रवार से शुरू हुआ यह कार्निवल 31 दिसंबर, 2021 तक चलेगा। यह कार्निवाल देश में विभिन्न सेगमेंट के खरीदारों को आसानी से फाइनेंस पर वाहन खरीदने की सुविधा देगा। इसके तहत ग्राहकों को जीरो डाउन पेमेंट, जीरो रेट ऑफ इंटरेस्ट और जीरो प्रोसेसिंग फी जैसे आकर्षक और फर्स्ट-इन-सेगमेंट ऑफर दिए जा रहे हैं।

पढ़ें- पंजाब में 261 रोहिंग्या मुसलमान रह रहे हैं, प्रदेश सरकार ने कोर्ट में दी जानकारी

किसान किश्त स्कीम
मुख्य ऑफर के अलावा, कार्निवल ग्राहकों को किसान किश्त, नो हाइपोथेकेशन और सुविधा (बैंक चेक के बिना) जैसे खास फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स भी ऑफर कर रहा है।