Mahindra's popular SUV Scorpio gets a new modification

स्कॉर्पियो बना चूल्हा! आज से पहले नहीं देखा होगा ऐसा मॉडिफिकेशन, इन सारी सुविधाओं का है जुगाड़

स्कॉर्पियो बना चूल्हा! आज से पहले नहीं देखा होगा ऐसा मॉडिफिकेशन, सारी सुविधाओं का है जुगाड़ Modification of Mahindra's popular SUV Scorpio

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:01 pm IST

Mahindra’s popular SUV Scorpio: नई दिल्ली। आज के समय में लोग अपने शौक के अनुसार अपनी गाड़ियों को मॉडिफाई करवाना पसंद करते हैं, जो दिखने में काफी अच्छे और काफी खूबसूरत लगते हैं। लेकिन हाल ही में एक अजीब मॉडिफिकेशन काफी सुर्खियां बटोर रही है,जिसमें एक शख्स ने Mahindra की पापुलर SUV Scorpio को नया रुप देते हुए चलता-फिरता घर बना दिया है।

Read more: स्टेशन पर तड़पती रही गर्भवती, देर तक नहीं आई एंबुलेंस, फिर कुलियों ने निभाया फर्ज 

देखें क्या है पूरा मामला?
Mahindra’s popular SUV Scorpio: दरअसल कुछ साल पहले नीदरलैंड का डेनी हैबेरर नाम का एक शख्स भारत घूमने आया था। उन्होंने भारत में अलग-अलग स्थानों का भ्रमण किया। इस दौरान भारत में कोविड महामारी के चलते लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई। इस लॉकडाउन ने उन्हें इस बात का एहसास करवाया कि कभी भी कुछ भी हो सकता है। और इस देश में ऐसी बहुत सी चीजें हैं,जिन्हें अभी उन्हें देखने की ज़रूरत है।

Read more: बड़ा हादसा: देखते ही देखते ढह गया मकान, 9 लोगों की मौत, 2 घायल, CM ने जताया दु:ख 

Mahindra’s popular SUV Scorpio: ऐसे में इस शख्स ने लॉकडाउन में छूट मिलते ही वे एक बार फिर से अपने भ्रमण पर निकल पड़े। और इस बार में वे अपनी इस मॉडिफाई वाली स्कॉर्पियो पर सैर करने निकल पड़े। वे बताते हैं कि हर रोज़ टैंट लगाकर या होटल में रहना संभव नही था। इसलिए उन्होने स्कॉर्पियो को ही अपना घर बनाने की सोची। डेनी ने कहा कि उनके इस मोटरहोम में घर में किचन से लेकर बेडरुम तक का ज़रुरी सामान शामिल कर लिया है।

और भी है बड़ी खबरें…