Opportunity to buy SWIFT DZIRE VXI for 2.55 lakhs

2.55 लाख में SWIFT DZIRE VXI खरीदने का मौका! अभी देखें जरूरी जानकारी

आप सिर्फ 2.55 लाख में खरीद सकते हैं। मारुति सुजुकी की इस कार को बेहद किफायती होने की वजह से फैमिली कार माना जाता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 20, 2021/3:18 pm IST

नई दिल्ली। कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो देर न करें। ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली कार स्विफ्ट डिजायर आप सिर्फ 2.55 लाख में खरीद सकते हैं। मारुति सुजुकी की इस कार को बेहद किफायती होने की वजह से फैमिली कार माना जाता है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

यह मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर का पेट्रोल ऑप्शन और वीएक्सआई का IV 2010 मॉडल है। यह 74735 किलोमीटर चल चुकी है। इसे फर्स्ट ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। यह स्विफ्ट डिजायर का मैनुअल ट्रांसमिशन है। इसका कलर सिल्वर है। स्विफ्ट डिजायर में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 82 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टार्क जनरेट करता है।

यह भी पढ़ें:  एशिया के दूसरे सबसे बड़े गिरजाघर कुनकुरी में कम हुई क्रिसमस की रौनक, Omicron Variant ने लगाया ग्रहण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार को पुरानी कार बेचने वाली महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आप इस कार की ज्यादा जानकारी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट से ले सकते हैं।

बता दें कि यह जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर है। आप कीमत और पेट्रोल की जानकारी अच्छी तरह से जांच कर लें। आईबीसी 24 इस गाड़ी को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है।

यह भी पढ़ें:  52 जिलों में श्रीरामचरित मानस अयोध्या कांड पर होगी ऑनलाइन परीक्षा, ज्यादा अंक पाने वाले परीक्षार्थियों को कराई जाएगी अयोध्या की यात्रा