Second Hand Royal Enfield Himalayan

महज 60 हजार में आपका हो सकता हैं रॉयल एनफील्ड हिमालयन, जानें कहां और क्या है ये ऑफर

सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर मिलने सस्ते ऑफर्स में पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : April 29, 2023/6:56 pm IST

Second Hand Royal Enfield Himalayan: एडवेंचर बाइक सेगमेंट टू व्हीलर सेक्टर में चुनिंदा बाइक के साथ मौजूद जो धीरे धीरे बड़ा होता जा रहा है। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में से एक है रॉयल एनफील्ड हिमालयन जो जिसे इस सेगमेंट को पॉपुलर बनाने का क्रेडिट जाता है।

नेहा सिंह के निशाने पर दिल्ली के CM केजरीवाल, गाया ‘मफलर वाला के बंगला चमकेला चकाचक…जिया करे धका-धक’

रॉयल एनफील्ड हिमालयन को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 2.16 लाख रुपये से लेकर 2.28 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये बाइक आपको आधी से कम कीमत में मिल सकती है। सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिए गए हैं जिसमें आप जानेंगे आज के बेस्ट तीन ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल।

Second Hand Royal Enfield Himalayan: सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर मिलने सस्ते ऑफर्स में पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां हिमालयन का दिल्ली नंबर वाला 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत सेलर ने 60 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर सेलर की तरफ से कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

Hyundai Motor बंद कर रहा इस देश में कारोबार, सरकार से हरी झंडी मिलने का इंतज़ार, जानें क्या हैं वजह

यूज्ड रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर आज की दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट पर मौजूद है जहां इस एडवेंचर बाइक का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत 70 हजार रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर ग्राहको आसान डाउन पेमेंट वाला फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers