The cheapest 7-seater Hyundai Stargazer launched

जबरदस्त स्पेस और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 7-सीटर फैमिली कार, कीमत है बस इतनी

The cheapest 7-seater SUV Stargazer launched Hyundai ने अधिक स्पेस और जबरदस्त फीचर से लेस अपनी नई एसयूवी Stargazer को लॉन्च किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 05:50 PM IST, Published Date : March 31, 2023/5:50 pm IST

cheapest 7-seater Hyundai Stargazer launched : नई दिल्ली। Hyundai ने अधिक स्पेस और जबरदस्त फीचर से लेस अपनी नई एसयूवी Stargazer को लॉन्च किया है। यह कार 6 और 7 सीट दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है। कार के फ्रंट में चौड़े LED बार और रियर में H शेप की LED लाइट मिलेंगी। कंपनी ने इसे MPV (multi purpose vehicle) सेगमेंट में रखा है। जिसे फैमिली यूज, ऑफिस व लंबी दूरी के सफर में इस्तेमाल किया जा सकता है।

हालांकि ये एमपीवी पहले से ही ग्लोबल मार्केट में मौजूद थी, लेकिन कंपनी ने थाईलैंड के मार्केट में इसके नए लेटेस्ट वर्जन को लॉन्च किया है। आकर्षक लुक… दमदार इंजन और बेहतरीन स्पेस से लबरेज इस एमपीवी को महज 769,000 (थाई बात) में लॉन्च किया गया है, जो कि भारतीय करेंसी के हिसाब से तकरीबन 18.50 लाख रुपये के आसपास होगी।

Read more: भीगे बदन में हसीना ने कराया फोटोशूट, डीपनेक आउटफिट देख फैंस को लगा झटका 

जानें Hyundai Stargazer में क्या है नया?

कंपनी ने इस एमपीवी को 6-सीटर और 7-सीटर दोनों सीटिंग लेआउट के साथ बाजार में उतारा है, इसे ख़ास तौर पर फैमिली को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है. जो कि कार के केबिन में बेहतर स्पेस देने के साथ ही आरामदायक सफर प्रदान करता है। हुंडई ने इस एमपीवी को नए डिज़ाइन लैंग्वेज पर तैयार किया है जो कि देखने में इसे और भी ज्यादा प्रीमियम बनाता है। इसके फ्रंट में चौड़े LED बार के साथ ही आकर्षक ग्रिल दिया गया है। इसके पिछले हिस्से में ‘H’ शेप का LED लाइट दिया गया है।

Hyundai Stargazer में मिलते हैं ये खास फीचर्स

cheapest 7-seater Hyundai Stargazer launched : Hyundai Stargazer को कंपनी प्राइस सेग्मेंट के लिहाज से आकर्षक फीचर्स से लैस किया है। इसमें, बेस ट्रेंड में हैलोजन हेडलैम्प्स, एलईडी टेललाइट्स, इलेक्ट्रिक-फोल्डिंग साइड मिरर्स, 16-इंच अलॉय व्हील्स, फैब्रिक सीट अपहोल्स्ट्री, रियर एयर वेंट्स के साथ मैनुअल एयर-कंडीशनिंग, ब्लूटूथ के साथ एक बेसिक हेड यूनिट, चार स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा , ESC, VSM, ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट, ब्रेक असिस्ट, दो एयरबैग, स्पीड-सेंसिंग ऑटो लॉक और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर इत्यादि को बतौर सेफ्टी फीचर शामिल किया गया है।

Read more: ‘राहुल गांधी को राष्ट्र पुत्र कहने में क्या दिक्कत’, मंत्री सिंहदेव ने किया वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बयान का समर्थन 

वहीं स्टाइल वेरिएंट में स्पोर्टियर अलॉय, एक ब्लैक क्रोम फ्रंट ग्रिल, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, इसके हैलोजन हेडलैंप्स के लिए ऑटोमैटिक फंक्शन, फ्रंट फॉग लैंप्स, 4.2-इंच सुपरविजन टीएफटी एलसीडी मल्टी-इंफो डिस्प्ले, कीलेस इंजन स्टार्ट (रिमोट फंक्शन के साथ), लैदर शामिल हैं. इसके साथ-साथ दूसरी पंक्ति में आर्मरेस्ट और ट्रे टेबल भी दिया गया है, जो कि आपके सफर को और भी आरामदेह बनाने में मदद करता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें