Toyota launches a new variant of Fortuner, Brought this car by paying EMI

टोयोटा ने फॉर्च्यूनर का नया वेरिएंट किया लॉन्च, सिर्फ इतनी EMI देकर घर पर लाए ये शानदार कार

टोयोटा ने फॉर्च्यूनर का नया वेरिएंट किया लॉन्च, सिर्फ इतनी EMI देकर घर पर लाए ये शानदार कार Toyota launches a new variant of Fortuner

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 24, 2022/7:56 pm IST

Toyota Fortuner: नई दिल्ली। टोयोटा फॉर्च्यूनर का क्लास ही अलग है। यह एसयूवी अपने सेगमेंट में राज कर रही है, लेकिन काफी महंगी है। इसीलिए बहुत से लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। इसका टॉप वेरिएंट करीब 50 लाख रुपये तक जाता है, लेकिन बेस वेरिएंट की कीमत कम है। ऐसे में आज हम आपके लिए इसके वेरिएंट्स की कीमतें और ईएमआई से जुड़ी कुछ जानकारी लेकर आए हैं। इसके सबसे सस्ते यानी बेस वेरिएंट की बात करें तो यह Toyota Fortuner (2.7L) 4×2 MT पेट्रोल है।

Read more: डॉक्टर समझकर इज्जत लुटा बैठी युवती, सामने आई सच्चाई तो पैरों तले खिसक गई जमीन 

Toyota Fortuner: पेट्रोल में इसके सिर्फ दो ही वेरिएंट आते हैं| इनके बाद डीजल वेरिएंट शुरू हो जाते हैं। Toyota Fortuner के डीजल वेरिएंट की कीमत 34,90,000 रुपये से शुरू होती है और फिर GR-S (2.8L) 4×4 AT टॉप वेरिएंट के लिए 49,57,000  रुपये तक जाती है। यह सभी कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली हैं।

Read more: स्मृति इरानी ने इन नेताओं को भेजा लीगल नोटिस, कही ये बड़ी बात

अगर इसके बेस वेरिएंट को 1240 लाख रुपये डाउनपेमेंट करके खरीदा जाए और 20 लाख रुपये का ऑटो लोन 8 फीसदी के ब्याज पर 7 साल के लिए लिया जाए तो इसकी ईएमआई करीब 31172 हजार रुपये की होगी| वहीं अगर लोन 15 लाख रुपये का होता है तो यह ईएमआई रुपये की हो जाएगी।

Read more: गिरगिट की तरह रंग बदलती है सतरंगी पंखों वाली ये चिड़िया, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की हो रही बौछार

Toyota Fortuner:  गौरतलब है कि लिस्ट के पहले दो वेरिएंट पेट्रोल इंजन वाले हैं और बाकी सभी डीजल इंजन वाले हैं| इसके पेट्रोल वेरिएंट में का इंजन मिलता है जबकि डीजल वेरिएंट में का इंजन मिलता है।

और भी है बड़ी खबरें…