Knife killed friend for not giving bidi

मेले में दोस्त से ऐसी मांग करने लगा युवक, मना करने पर कर दिया चाकू से वार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए लोगों के होश

Knife killed friend for not giving bidi: बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली

Edited By: , November 29, 2022 / 02:42 PM IST

बिहार। Knife killed friend for not giving bidi: बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली गई। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात मटिहानी नैन गांव में मंदिर के बाहर लोग दशहरा मेला घूमने आए थे। गांव के मकसूद नट और रूदल नट भी इस मेले में पहुंचे हुए थे, इस दौरान रूदल नट बीड़ी पीने लगा, यह देखकर मकसूद को भी बीड़ी पीने की इच्छा हुई और उसने रुदल से आधी बीड़ी की मांग की, लेकिन रूदल ने इससे मना कर दिया।

‘इटली का नमक खाते हैं कांग्रेसी…’ राष्ट्रपति पर हुए विवादास्पद टिप्पणी पर बोले बीजेपी मंत्री 

Knife killed friend for not giving bidi: इसी बात पर विवाद शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि मकसूद ने चाकू निकाल रूदल पर वार कर दिया। खून से लथपथ रूदल को देख मेला घूमने आए लोग आक्रोशित हो गए और लोगों ने मकसूद को पीटना शुरू कर दिया जिससे मकसूद की मौत हो गई। पूरी घटना बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र की है।

ब्राउन लहंगा पहन ‘बिग बॉस’ की इस फेम ने लूटी महफिल, सिजलिंग लुक दिखाकर उड़ाए फैंस के होश 

Knife killed friend for not giving bidi: घटना की सूचना मिलने के बाद बिहार पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जाता है, जबकि घायल स्थिति में रूदल नट को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है तथा मामले की जांच में जुटी है।

और भी है बड़ी खबरें…