Release Ashutosh kumar Trend on Twitter

#ReleaseAshutoshkumar: विपक्षी दलों की बैठक के बीच भूमिहार नेता को किया गया नजरबंद, Youtuber Manish Kashyap की गिरफ्तारी के खिलाफ सीएम स्टालिन का हो रहा विरोध

विपक्षी दलों की बैठक के बीच भूमिहार नेता को किया गया नजरबंद, यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के खिलाफ सीएम स्टालिन का हो रहा विरोध! Release Ashutosh kumar

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : June 23, 2023/1:27 pm IST

पटनाः Release Ashutosh kumar केंद्र से मोदी सरकार का पत्ता साफ करने के इरादे से कई विपक्षी दलों के नेता आज बिहार की राजधानी पटना में एकजुट हुए हैं। विपक्षी दलों की बैठक लगातार जारी है। वहीं, विपक्षी एकता को लेकर बुलाई गई इस बैठक को लेकर भाजपा नेताओं का बयान भी सामने आ रहा है। लेकिन दूसरी ओर यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। यूजर्स ने बकायदा देर शाम ट्विटर पर #gobackstalin ट्रेंड कराया और अब #ReleaseAshutoshkumar ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर आज रात 11 बजे प्रदर्शन की तैयारी चल रही है, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि भूमिहार समाज के नेता आशुतोष कुमार को नजरबंद कर दिया गया है।

Read More: चुनावी साल बीजेपी को तगड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन, PCC चीफ ने दिलाई सदस्यता 

Release Ashutosh kumar बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन गुरुवार रात इधर पटना पहुंचे और उधर कुछ ही घंटे के अंदर भोजपुर से राष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक और भूमिहार जाति के नेता आशुतोष कुमार को गिरफ्तार किए जाने की खबर सोशल मीडिया पर आने लगी। मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तारी नहीं की गई है बल्कि हिंसा फैलाए जाने की आशंका को आधार बनाकर बिहार पुलिस ने आशुतोष कुमार को कहीं नजरबंद कर रखा है। आशुतोष का मोबाइल भी बंद है और उनका सोशल मीडिया एकाउंट भी एडमिन के रूप में कोई दूसरा चला रहा है। शाम करीब छह बजे ही आशुतोष ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि गया, अरवल और पटना स्थित उनके आवास पर प्रशासन भेज कर विरोध प्रदर्शन नहीं करने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया था कि लोकतांत्रिक तरीके से विरोध का अधिकार क्यों छीना जा रहा है?

Read More: Income Tax Return 2023: टैक्‍स पेयर्स को व‍ित्‍त मंत्रालय ने दी बड़ी राहत! अब नहीं भरना पड़ेगा पूरा टैक्स, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा?

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जगह विपक्षी एकता की बैठक में स्टालिन को न्यौता देने के लिए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ही तमिलनाडु गए थे। गुरुवार रात करीब आठ बजे जब वह पटना एयरपोर्ट पहुंचे, तो भी डिप्टी सीएम ही स्वागत करने पहुंचे। स्टालिन पटना एयरपोर्ट से सीधे राबड़ी आवास में पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने गए। लालू से उनकी शिष्टाचार मुलाकात के दौरान मंत्री सुनील कुमार, मंत्री समीर कुमार महासेठ आदि भी मौजूद थे।

Read More: दर्दनाक हादसाः शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, तभी सड़क पर ही थम गई पांच लोगों की सांसे 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक