Special Live with Kalicharan Maharaj: क्या है काली के आध्यात्मिक, धार्मिक स्वरूप की व्याख्या व विमर्श, जानिए मां काली के बारे में वह सब जो जरूरी है

  •  
  • Publish Date - July 7, 2022 / 03:28 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 04:22 AM IST

रायपुर.

 

खबर बेबाक (Youtube.com/KhabarBebak) पर आज शाम 5 बजे जुड़िए काली के  उपासक धर्मगुरु कालीचरण महाराज से। वे 5 बजे हमारे इन चैनलों पर लाइव जुड़ेंगे। लीना मनीमेकलाई की फिल्म के एक पोस्टर पर छिड़े विवाद के बीच काली माता के आध्यात्मिक, शास्त्रीय और धार्मिक स्वरूप पर चर्चा पीछे चली गई है। इस कार्यक्रम में मुख्यतः इसी विषय पर चर्चा की जाएगी। चर्चा के लिए आईबीसी24 के सह-कार्यकारी संपादक बरुण सखाजी जुड़ेंगे। उनके साथ ही आध्यात्मिक, सामाजिक विषयों के विश्लेषक मिथिलेश मिश्रा भी मौजूद रहेंगे।

कालीचरण महाराज से होगी सीधी बात

कार्यक्रम में कालीचरण महाराज से सीधी बात की जाएगी। इसमें वे बताएंगे काली के उन स्वरूपों के बारे में जिन पर देश में संग्राम छिड़ा हुआ है। विवाद और वाद के बीच कहीं संवाद खो गया है। माता के आध्यात्मिक विराट स्वरूप व वैविध्य धारण  किए गए महा स्वरूप पर बात नहीं हो पा रहा। काली चरण महाराज के साथ इसी विषय पर सीधी बात की जाएगी।

लगातार धर्म पर टिप्पणियां और उकसावे की पोस्ट क्यों

इस चर्चा में हम इस बात पर भी विस्तार से बात करेंगे। आखिर क्यों धार्मिक भावनाओं में देश को गुमराह किया जा रहा है। क्यों बेवजह ही ऐसे विषयों को छुआ जा रहा है। बार-बार हिंदू-मुस्लिम की राजनीति के पीछे कौन। मां के वास्तविक स्वरूप की दार्शनिक व्याख्या। इस कार्यक्रम में बतौर सामाजिक जानकारी मिथिलेश मिश्रा भी जुड़ेंगे। वे बताएंगे कैसे बनाया जा रहा है धर्म को टारगेट। पूरी खबर व लाइव देखने जरूर आएं।

आपके मन में भी है कोई सवाल तो 5 बजे यहां पूछें

Facebook-

Youtube-