नामांकन वापस लेने पहुंचे थे युवा कांग्रेस नेता दीपक भूरिया, पुलिस ने 4 वाहनों को किया जब्त | Action on Youth Congress leader Deepak Bhuria, police confiscated 4 vehicles

नामांकन वापस लेने पहुंचे थे युवा कांग्रेस नेता दीपक भूरिया, पुलिस ने 4 वाहनों को किया जब्त

युवा कांग्रेस नेता दीपक भूरिया पर कार्रवाई, पुलिस ने 4 वाहनों को किया जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:29 PM IST, Published Date : October 12, 2021/5:03 pm IST

अलीराजपुर। युवा कांग्रेस नेता दीपक भूरिया पर बड़ी कार्रवाई करते हुए जोबट पुलिस ने उनके काफिले में शामिल 4 वाहनों को जब्त कर लिया है। दीपक भूरिया पर आचार सहिंता उल्लंघन की कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें:  BJP पार्षद पर स्कूली बच्चों से मारपीट और महिला से दुर्व्यवहार का आरोप, अभद्र बातचीत का ऑडियो वायरल

बताया जा रहा है कि दीपक पर बिना अनुमति वाहनों का काफिला लाने का आरोप लगा है, जोबट पुलिस ने दीपक भूरिया के 4 वाहनों को उस समय जब्त कर लिया जब वे समर्थकों के साथ आज नामांकन पत्र वापस लेने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: रिजर्व बैंक ने ऑडिट कंपनी हरिभक्ति एंड कंपनी पर दो साल का प्रतिबंध लगाया

बता दें कि जोबट विधानसभा में उपचुनाव होने जा रहे हैं जहां नामांकन की प्रक्रिया जारी है। मध्यप्रदेश में आगामी 30 अक्टूबर को मतदान होगा। इस दौरान तीन विधानसभा और एक लोकसभा के लिए उपचुनाव हो रहे हैं।

दरअसल, जोबट विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने महेश पटेल को प्रत्याशी बनाया है, जिससे नाराज होकर दिवंगत विधायक कलावती भूरिया के भतीजे दीपक भूरिया ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन जमा कर दिया था। जिससे कांग्रेस की मुश्किले बढ़ गई थी, हालांकि अब दीपक भूरिया ने नामांकन वापस ले लिया है। जोबट विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रभारी विधायक रवि जोशी और पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधो और उनके भाई विक्रांत भूरिया की मौजूदगी में दीपक ने अपना नामांकन वापस ले लिया।