सीएम भूपेश बघेल ने जिले को दी कई सौगातें, पटना को नगर पंचायत का दर्जा, औद्योगिक क्षेत्र की स्वीकृति समेत ये अहम ऐलान |

सीएम भूपेश बघेल ने जिले को दी कई सौगातें, पटना को नगर पंचायत का दर्जा, औद्योगिक क्षेत्र की स्वीकृति समेत ये अहम ऐलान

Baghel gave many gifts to korea district:: इसके अलावा सीएम भूपेश ने पटना और शिवपुर चर्चा में आत्मानंद स्कूल खोले जाने का भी ऐलान किया है साथ ही एक अन्य अहम घोषणा करते हुए सीएम ने बैकुंठपुर में औद्योगिक क्षेत्र की स्वीकृति प्रदान की है।

Edited By: , July 3, 2022 / 05:32 PM IST

Baghel gave many gifts to korea district: बैकुंठपुर। कोरिया जिला के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज जिले में कई घोषणाएं करके लोगों को सौगात दी है। पटना में घोषणा करते हुए सीएम ने ग्राम पंचायत पटना को नगर पंचायत का दर्जा दिया है, पटना को नगर पंचायत बनाने की मांग काफी पुरानी है लेकिन अभी तक इन मांगों को नजर अंदाज किया जाता है। साथ ही साथ पटना में सहकारी बैंक खोले जाने का भी ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें: ‘इतने साल तक रहेगा बीजेपी युग’, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने बताया

इसके अलावा सीएम भूपेश ने पटना और शिवपुर चर्चा में आत्मानंद स्कूल खोले जाने का भी ऐलान किया है साथ ही एक अन्य अहम घोषणा करते हुए सीएम ने बैकुंठपुर में औद्योगिक क्षेत्र की स्वीकृति प्रदान की है।

ये भी पढ़ें:आतंकियों में शामिल होने वाले 64 प्रतिशत से अधिक युवा एक साल के भीतर मारे गए : अधिकारी

Baghel gave many gifts to korea district:: बता दें कि कोरिया जिले से मनेंद्रगढ़ अलग जिला की घोषणा के बाद से ही कोरिया जिले के लोग सरकार से काफी खफा नजर आ रहे थे, लोगों का आरोप था कि सरकार के इस फैसले से न सिर्फ जिले का आकार छोटा होगा बल्कि जिले में विकास कार्य भी प्रभावित होगा। इस बीच सीएम की इन घोषणाओं ने लोगों को कितना खुश कर पाएंगी फिलहाल इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है लेकिन सरकार ने इन घोषणाओं से जिले वासियों के जख्मों पर मरहम लगाने का कार्य जरूर किया है।

 

#HarGharTiranga