complaint against MLA Brihaspat Singh in police station

रामविचार नेताम को अपशब्द कहने पर कार्रवाई की मांग, विधायक बृहस्पत सिंह के खिलाफ थाने में शिकायत

complaint against MLA Brihaspat Singh in police station: भाजपाइयों ने कहा कि विधायक ने बिना परमिशन के मुख्य मार्ग पर लगाए गए कथित किसान आंदोलन में मंच पर जाकर पूर्व मंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के खिलाफ अश्लील शब्दों का प्रयोग किया था

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 07:47 PM IST, Published Date : April 9, 2023/7:47 pm IST

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा पिछले दिनों किसान आंदोलन के दौरान भाजपा नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के खिलाफ अपशब्दों के प्रयोग के मामले में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने रामानुजगंज थाने में ज्ञापन सौंपा है। रामानुजगंज की भाजपा की मंडल अध्यक्ष शर्मिला गुप्ता के नेतृत्व में भाजपाई थाना पहुंचे और उन्होंने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

read more: बिरनपुर गांव में 2 समुदायों के बीच हिंसक झड़प, सीएम भूपेश ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, पूरा गांव छावनी में तब्दील

भाजपाइयों ने कहा कि विधायक ने बिना परमिशन के मुख्य मार्ग पर लगाए गए कथित किसान आंदोलन में मंच पर जाकर पूर्व मंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के खिलाफ अश्लील शब्दों का प्रयोग किया था । उससे क्षेत्र में आक्रोश का माहौल है, इस पूरे मामले का वीडियो भी भाजपाइयों ने थाना प्रभारी को सौंपा है और मामले की जांच करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

read more: आतंकवाद-रोधी कानून को लेकर उच्चतम न्यायालय के निर्देश का पालन करेंगे: श्रीलंका के विधि मंत्री

बता दें कि बीते दिनों बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में बैंक कर्मियों के खिलाफ चल रहे किसानों के आंदोलन में पहुंचे विधायक बृहस्पत सिंह ने बैंक कर्मियों को चोर जबकि भाजपा नेता रामविचार नेताम के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था। विधायक बृहस्पत सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। रामानुजगंज सहकारी बैंक में बैंक कर्मी को विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद सहकारी बैंक कर्मी लगातार आंदोलन कर रहे थे। वहीं विधायक के समर्थन में किसानों ने बैंक कर्मियों के खिलाफ आंदोलन खोल दिया था। वहीं रामानुजगंज में चल रहे किसानों के आंदोलन में पहुंचे विधायक बृहस्पत सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया और बैंक कर्मियों को ना सिर्फ चोर बल्कि भाजपा नेता रामविचार नेताम के खिलाफ भी अपशब्द बोले। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।