न्यूड डांस के बाद गैंगरेप, अननैचुरल सेक्स और सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को दागना... बिल्डर ने पत्नी को दी ऐसी यातनाएं |

न्यूड डांस के बाद गैंगरेप, अननैचुरल सेक्स और सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को दागना… बिल्डर ने पत्नी को दी ऐसी यातनाएं

इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी को ऐसी यातनाएं दी हैं, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आरोप है कि पति अपने दोस्तों के सामने पत्नी से फॉर्म हाउस में न्यूड डांस करवाता था। आरोपी पति ने इंदौर के अपने फॉर्म हाउस पर दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ कई बार गैंगरेप किया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:11 PM IST, Published Date : January 17, 2022/11:35 am IST

gang rape Indore

इंदौर। इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी को ऐसी यातनाएं दी हैं, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आरोप है कि पति अपने दोस्तों के सामने पत्नी से फॉर्म हाउस में न्यूड डांस करवाता था। आरोपी पति ने इंदौर के अपने फॉर्म हाउस पर दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ कई बार गैंगरेप किया। अननैचुरल सेक्स करके भी पत्नी को यातनाएं दी हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत उसके पांच लोगों को रविवार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी ने प्रख्यात कथक नर्तक पं.बिरजू महाराज के निधन पर शोक व्यक्त किया

इंदौर पुलिस के अनुसार महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। वह सरकारी टीचर है। आरोपी पति से महिला की पहचान एक मेट्रिमोनियल साइट से हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी रचाई थी। एक इंटरव्यू में पीड़ित महिला ने कहा है कि शादी समारोह के दौरान पति के घर से कोई नहीं आया था। वह अकेले ही शादी करने आया था, आरोपी पहले से भी शादीशुदा है।

32 वर्षीय महिला का आरोप है कि इंदौर जिले के क्षिप्रा थाना क्षेत्र के एक फॉर्म हाउस में उसके पति और उनके साथियों ने नवंबर 2019 से अक्टूबर 2021 के बीच उसके साथ कई बार गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य किया।महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि गैंगरेप के दौरान उसके नाजुक अंगों को जलती सिगरेट से दागा जाता था और उसके साथ मारपीट करके उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी।

ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़: नक्सल मोर्चे पर तैनात 160 जवान पॉजिटिव, कैंप में अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर छत्तीसगढ़ अपने मायके पहुंची, तो इनमें से एक व्यक्ति उसे नुकसान पहुंचाने की नीयत से वहां भी पहुंच गया। महिला ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा है कि आरोपी मुझे मारने की कोशिश कर रहे थे। उनके फोन में कई आपत्तिजनक वीडियो हैं।

gang rape Indore

महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि फॉर्म हाउस में न्यूड पार्टी होती थी। पति यह काम मुझसे भी करवाता था। नौकरों से कपड़े छिपवा देता था। मुझे न्यूड रहने के लिए मजबूर किया जाता था। यहां पर बाहर से भी लड़कियां आती थी। महिला ने आरोप लगाया है कि न्यूड डांस के बाद बारी-बारी से मेरे साथ सब रेप करते थे।

ये भी पढ़ें: नेपाल ने अफगानिस्तान के लिए 14 टन मानवीय सहायता दान की

महिला की दर्ज प्राथमिकी पर उसके पति और चार अन्य लोगों को एमपी और छत्तीसगढ़ के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही मामले की विस्तृत जांच जारी है।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers