Shilpa shetty on Raj kundra case : my husband is innocent

राज कुंद्रा पर शिल्पा शेट्टी का बड़ा बयान, कहा- मेरे पति निर्दोष, बहनोई बनाता था गंदी फिल्में

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:32 pm IST

Shilpa’s statement on Raj kundra case

मुंबई। ( Shilpa shetty on Raj kundra case  ) पोर्नोग्राफी केस में पति राज कुंद्रा के बाद अब प​त्नी शिल्पा शेट्टी की मुसीबत भी बढ़ती दिख रही है। क्राइम ब्रांच की टीम ने बीते दिन शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को आमने-सामने बैठाकर पुलिस ने पूछताछ की है। बता दें कि राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख रयान थोर्प 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे, मुंबई में एक अदालत ने शुक्रवार को ये फैसला सुनाया है।

Read More News: पत्नी की मां बनने की इच्छा पूरी करने के 30 घंटे बाद पति की मौत, जानिए पूरा मामला

वहीं सूत्रों की मानें तो शिल्पा शेट्टी  से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी थी कि उनके पति अश्लील फिल्मों को बनाने वाली कार्य में संलिप्त हैं। सूत्रों का मानना है कि पोर्नोग्राफी से हुई कमाई को ऑनलाइन बेटिंग में इस्तेमाल किया गया था। क्राइम ब्रांच लेन-देन की भी जांच कर रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से खबर है कि ( मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार) शिल्पा ने क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में कहा है कि उनके पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं। पोर्न संबंधित सामग्री के बारे में, शिल्पा ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था और हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जबकि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे।

Read More News: रामायण के शूर्पणखा कांड की तर्ज पर पत्नी के प्रेमी…

सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी  ने कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स की जानकारी नहीं है, शिल्पा ने दावा किया कि उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि इरोटिक पोर्न से काफी अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न कंटेट के प्रोडक्शन में शामिल नहीं थे।

एक अलग ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि शिल्पा शेट्टी  ने कहा है कि यह लंदन स्थित वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने दावा किया कि उनका पति राज कुंद्रा पूरी तरह निर्दोष हैं।

मिली जानकारी के अनुसार लिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि पति के ‘गंदे धंधे’ में शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं। बाताया जा रहा है कि उनके खातों की जांच भी हो सकती है। वहीं, पुलिस ने बताया कि जांच में पाया गया है कि Hotshots ऐप्स के करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स थे। इसी ऐप पर अश्लील फिल्मों को अपलोड किया जा रहा था।

Read More: पिता ने अपने ही 2 साल के बेटे को डुबा कर मारा, देखें मामला

ज्ञात हो ​कि अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए लोगों को परोसने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्4ार किया था। मंगलवार को कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और अब उनकी हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

Read More: लोक शिक्षण संचालनालय के असिस्टेंट डायरेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB टीम ने की कार्रवाई

 

 
Flowers