Top 5 Bold Actress of Pakistan , Who Became Famous by Topless

ये हैं पाकिस्तान की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, कोई हुई टॉपलेस होकर हुईं फेमस, तो किसी ने हुस्न से किया ऐसा कारनामा

ये हैं पाकिस्तान की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, कोई हुई टॉपलेस होकर हुईं फेमस! Top 5 Bold Actress of Pakistan , Who Became Famous by Topless

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:24 pm IST

इस्लामाबाद: Top 5 Bold Actress of Pakistan दुनिया में औरतों की खूबसूरती की बात करें तो एक नाम पाकिस्तान का भी आता है। यहां की महिलाओं की खूबसूरती दुनिया भर में मशहूर है। वहीं, इस देश की एक्ट्रेस के तो क्या कहने। वैसे बता दूं कि ये मुस्लिम देश होने के बावजूद यहां कुछ एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस की हॉटनेस की चर्चा दुनियाभर में हैं।

Read More: मांग भराई के दौरान चीख पड़ी दुल्हन, दूल्हे के इस अंग को देखकर किया शादी से इंकार, खाना खाकर बैरंग

Top 5 Bold Actress of Pakistan वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान की कई अदाकाराओं ने बॉलवुड में भी अपना जलवा बिखेरा है, जिनमें एक नाम वीना मलिक का भी है। वैसे सीमा पर भारत पाकिस्तान के रिश्ते हमेशा तनाव भरा रहा है, लेकिन मनोरंजन के मामले में दोनों देशों में काफी दह तक दोस्ती है। तो चलिए आपको पाकिस्तान की कुछ बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं।

Read More: स्कूलों में प्रार्थना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रोक, शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को फुली वैक्सीनेटेड होना जरूरी, यहां के स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश 

मथिरा

अभिनेत्री मथिरा कई पाकिस्तानी सीरीज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही वो अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

मथिरा

वीना मलिक

वीना मलिक का नाम उन स्टार्स में शुमार है जिन्हें भारत में पाकिस्तान से ज्यादा शोहरत मिली है। वीना मलिक ने कई सालों पहले ही फैशन और बोल्डनेस के अलग बेंचमार्क सेट कर दिए थे। वीना मलिक के टॉपलेस से लेकर बिकिनी शूट्स खूब मशहूर हैं।

वीना मलिक

हुमैमा मालिक

हुमैमा मलिक अपने बोल्ड व्यक्तित्व के लिए मशहूर हैं। 18 नवंबर 1987 को क्वेटा में जन्मे क्वेटा, मलिक ने चौदह साल की कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।

हुमैमा मालिक

अम्ना इलियास

अम्ना इलियास कान नाम भी पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में शुमार है। अम्ना इलियास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अम्ना इलियास

महविश हयात

पाकिस्तान की मशहूर टीवी और फिल्म स्टार महविश की खूबसूरती पर हर किसी की नजरें थम जाती हैं। वह कई हिट पाकिस्तानी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, जिनमें ‘जवानी फिर नहीं आनी’ (2015) ‘पंजाब नहीं जाउंगी’ (2017) शामिल हैं।

महविश हयात

 
Flowers