3 months recharge free to users on Telecom companies?

सभी टेलीकॉम कंपनियों के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फ्री मिलेगा तीन महीने का रिचार्ज? जानिए क्या है इस मैसेज की सच्चाई

फ्री मिलेगा तीन महीने का रिचार्ज? जानिए क्या है इस मैसेज की सच्चाई 3 months recharge free to users on Telecom companies?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 13, 2022/5:32 pm IST

नईदिल्ली। 3 months recharge free गौतम अडानी लगातार दुनिया के टॉप 10 अरबपतियों की लिस्ट में लगातार ऊपर चढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने एमेजॉन के जेफ बेजोस को पीछे छोड़ते हुए एक बार फिर तीसरे पायदान पर एंट्री मारी है और अब उनकी तैयारी दूसरे पायदान पर कब्जे की है। इसी दौरान एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि गौतम अडानी के एशिया का सबसे अमीर आदमी बनने की खुशी में सभी यूजर्स को 3 महीने का रिचार्ज फ्री में दिया जा रहा है। आइए जानते है इसकी सच्चाई।

Read More: CM अरविंद केजरीवाल की पुलिस से हुई नोंकझोंक, कहा- “नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा”, जानें क्यों कहा ऐसा? 

3 months recharge free दरअरसल इन दिनों एक मैसेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि गौतम अडानी सबसे अमीर आदमी बनने पर सभी यूजर्स को 3 महीने का रिचार्ज फ्री में दिया जा रहा है। हांलकि इस मैसेज को फैक्‍ट चेकिंग वेबसाइट विश्‍वास न्‍यूज ने वायरल मैसेज की जांच की। जिसके बाद ये मैसेज पूरी तरह से फर्जी साबित हुआ है। फैक्ट चैक ने इस मैसेज को पूरी तरह से फर्जी बताया है। इस तरह का कोई भी मैसेज नहीं आया है।

vishvasnews

Read More: ‘अब क्रिकेट ही नहीं देखूंगा’ भारतीय टीम में मोहम्मद शमी का चयन नहीं होने पर नाराज हुए मुस्लिम कांग्रेस नेता, किया ये ऐलान

वायरल हो रहे इस मैसेज में लिखा है कि गौतम अडानी को एशिया का सबसे अमीर व्यक्ति बनने की खुशी में सभी भारतीय यूजर्स को 3 महीने का रिचार्ज फ्री में दिया जा रहा है। अगर आपके पास श्रपव, ।पतजमस या टप का सिम हैं तो आप इस आफर का लाभ उठा सकते है। हालंकि यह पोस्ट में से लिंक को हटा दिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी कई तरह के फर्जी पोस्ट वायरल हो चुके है। इससे पहले पीएम मोदी को लेकर कई तरह के योजना के लिए फर्जी पोस्ट वायर ल किया गया है। कई मैसेज में दावा किया गया है कि सरकार की इस योजना से बेराजगारों को सरकार फ्री में पैसा दे रही है। हालंकि जांज के बाद ये मैसेज पूरी तरह से फर्जी साबित हुआ है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers