Google Pay Cashback Code! Get Cashback on Every Transaction

Google Pay के हर ट्रांजेक्शन पर मिलेगा भारी Cashback! बस फॉलो करें ये स्टेप्स, हो जाएगी मौज

Google Pay के हर ट्रांजेक्शन पर मिलेगा भारी कैशबैक! Google Pay Cashback Code! Get Cashback on Every Transaction

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 8, 2022/2:21 pm IST

नई दिल्लीः Google Pay Cashback Code आज के डिजिटल युग में हर कोई लेन देन के लिए ऑनलाइन मोड का इस्तेमाल कर रहे हैं। अधिकतर लोगों ने कैश रखना बंद कर दिया है और यूपीआई के जरिए लेन देन कर रहे हैं। यूपीआई से पेमेंट के लिए कई माध्यम हैं, जिनमें गूगल पे, फोन पे, भीम प्रमुख हैं। अगर आप भी भी गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं और रीवार्ड नहीं मिलता या कैशबैक नहीं मिलता तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे कैशबैक ले सकते हैं।

Read More: महीने के आखिरी में सीएम लेंगे अधिकारियों की क्लास, विकास कार्यों सहित इन कामों की होगी समीक्षा 

Google Pay Cashback Code अगर आप गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं और आपको कैश बैक नहीं मिलता तो आपको हम कुछ तरीके बता रहे हैं, जिससे आप हर ट्रांजेक्शन में कैश बैक पा सकते हैं। दरअसल बेहतरीन कैशबैक हासिल करने के लिए आपको अलग-अलग यूजर्स को पेमेंट करनी पड़ेगी और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कैशबैक रीवार्ड मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

Read More: Gold-Silver Price Today: सस्ता हुआ सोना, चांदी की चमक हुई तेज, यहां देखे आज के ताजा रेट

अगर आप गूगल पर मेंट पर 10,000 से लेकर 20000 रुपए तक की रकम का ट्रांजैक्शन कर रहे हैं और आपको लगता है कि जितनी बड़ी रकम है उतना बड़ा कैशबैक होगा तो ऐसा नहीं है। अगर आप अच्छा कैशबैक चाहते हैं तो ₹100 से लेकर ₹1000 के बीच ही ज्यादातर ट्रांजैक्शन करिए ऐसा करने से आपको अच्छा कैशबैक मिल सकता है।

Read More: अनिश्चितकाल के लिए लॉकडाउन का ऐलान, स्कूल-कॉलेज बाजार सब रहेगा बंद, कोरोना संक्रमण में तेजी को देखते हुए यहां लिया गया बड़ा फैसला

गूगल पेमेंट्स पर समय-समय पर ऑफर आते रहते हैं जिनकी मदद से आपको सामने वाले यूजर्स को पेमेंट भेजनी होती है, अगर आप अच्छे कैशबैक प्राइज जीतना चाहते हैं तो आपको इनमें से ज्यादातर ऑफर में भाग लेना चाहिए और इनके जरिए ही पेमेंट करनी चाहिए ऐसा करना आपको कैशबैक दिलवाने की संभावना बढ़ा देता है।

Read More: इस देश ने बिना स्पर्म के बना दिया दुनिया का पहला भ्रूण, रिजल्ट आया पॉजीटिव 

 
Flowers