Jio New Recharge Plan : Free Internet and Other Facility in Just Rs 2999

Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! एक बार रिचार्ज पर पूरे साल मिलेगा डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ भी बहुत कुछ

Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! एक बार रिचार्ज पर पूरे साल मिलेगा डेटा: Jio New Recharge Plan : Free Internet and Other Facility in Just Rs 2999

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 31, 2022/10:55 pm IST

नई दिल्लीः Jio New Recharge Plan रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से उसका बोलबाला है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए हर बार सस्ते प्लान्स लेकर आती है। सस्ते ​रिचार्ज प्लान में ज्यादा जीबी और अनलि​मिटेड कॉल के साथ आता है। वहीं ग्राहक भी कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान की खोज करते है। रिलायंस जियो के बाद कम दामों में कई सारे रिचार्ज प्लान मौजूद है। आज हम आपके लिए Jio के ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिन्हें एक बार एक्टिवेट करवाने के बाद आपको पूरे 365 दिनों तक दोबारा इन्हें एक्टिव कराने की जरूरत नहीं पड़ती।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : लोगों को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाईं विधायक, मेले में डांस करती आई नजर, वीडियो वायरल

2,545 रुपये का प्लान

Jio New Recharge Plan इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं। इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है जो बड़े काम के हैं। इस प्लान की वैधता पूरे एक साल की यानी 365 दिनों की है। ऐसे में ग्राहकों को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है।

Read More : राजधानी में फिर हुआ गैस रिसाव, एक हफ्ते में दूसरी घटना, ननि के दावों की खुली पोल

2897 रुपये प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज के हिसाब से 2GB डेटा दिया जाता है और इसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS दिए जाते हैं। जैसा कि हमनें बताया कि आज हम सिर्फ 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसे में इस प्लान की वैलिडिटी भी साल भर की है।

Read More : गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को जूस में मिलाकर पिलाया जहर, खौफनाक सजा के पीछे का राज जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

2,999 रुपये का प्लान

ये Jio का साल भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है जिसके लिए 3000 रुपये चुकाने पड़ते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 2.5GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं और इसकी वैलिडिटी भी बाकी प्लान्स की तरह ही 365 दिन की है। इस प्लान में ग्राहकों को कुछ ट्रेंडिंग OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।