OTT subscription became free in Airtel

OTT सब्सक्रिप्शन के लिए अब नहीं देना होगा कोई पैसा! यहां जानें Airtel और Vodafone का ये प्लान धांसू प्लान

OTT subscription became free in Airtel टेलिकॉम कंपिनयां भी अपने रिचार्ज प्लान के साथ OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : February 7, 2023/1:52 pm IST

OTT subscription became free in Airtel: वेब सीरीज़ के चलते OTT का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ गया है। इसी चीज़ को देखते हुए टेलिकॉम कंपिनयां भी अपने रिचार्ज प्लान के साथ OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश कर रही हैं। कुछ यूज़र ऐसे हैं प्लान तलाश करते हैं, जिसमें Disney+ Hotstar, Netflix जैसे OTT का फायदा दिया जाता हो, और उसके लिए वह ज़्यादा खर्च भी नहीं करना चाहते हैं।

Read more: एक्ट्रेस ने हॉट ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, बोल्ड मूव्स देख मदहोश हुए फैंस 

मात्र इतने रुपये में एयरटेल का धांसू प्लान

एयरटेल ग्राहकों के लिए हर रेंज के प्लान पेश करता है। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं 399 रुपये वाले प्लान की। इस सस्ते प्लान ग्राहकों को कुल 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। डेटा के तौर पर इसमें हर दिन 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है।

कॉलिंग के लिए इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती हैं। इतना ही नहीं इसमें ग्राहकों को हर दिन 100SMS का फायदा दिया जाता है। इसके अलावा आपको 3 महीने के लिए फ्री Disney+Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Read more: छत्तीसगढ़ की योजनाओं की नकल कर रही केंद्र सरकार, मंत्री भगत बोले ‘बीजेपी की ऊँची दुकान फीका पकवान’

Vodafone Idea का सबसे सस्ता OTT प्लान

OTT subscription became free in Airtel: Vodafone Idea की बात करें तो इस प्रीपेड प्लान में भी ग्राहकों मुफ्त में Disney+ Hotstar का फायदा दिया जाता है। प्लान में हर दिन ग्राहकों को 2.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। कॉलिंग के तौर पर इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100SMS का फायदा दिया जाता है। ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में यूज़र्स को 3 महीने के लिए Disney Plus Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें