दोस्त और प्रेमिका के साथ मिलकर SBI बैंक कैशियर ने पार कर दिया 15 किलो सोना, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा | SBI bank cashier crosses 15 kg gold with friend and girlfriend, police reveals big

दोस्त और प्रेमिका के साथ मिलकर SBI बैंक कैशियर ने पार कर दिया 15 किलो सोना, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

दोस्त और प्रेमिका के साथ मिलकर SBI बैंक कैशियर ने पार कर दिया 15 किलो सोना, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 20, 2020/11:19 am IST

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक बैंक का कैशियर अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बैंक के लॉकर से कई किलो सोना लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी कैशियर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पूछताछ के दौरान कैशियर ने जो खुलासे किए वे बेहद ही हैरान करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: दुनिया के अमीर लोगों की सूची में शामिल हुए मुकेश अंबानी, जियो बनी भारत की पां…

मामला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के श्योपुर ब्रांच कहा है, जहां से कैशियर राजीव ने गोल्ड लोन लॉकर से 15 किलो सोना लेकर फरार हो गया। जब इसके बारे में बैंक मैनेजर को जानकारी मिली तो उसने पुलिस थाने में शिकायत की। मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू की और सबसे पहले बैंक के कैशियर को अरेस्ट किया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा सच बता दिया।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन तनाव के बीच रेलवे का बड़ा फैसला, चीनी कंपनी का 471 करोड़ र…

श्योपुर शाखा प्रबंधक ने 10 जून को पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था कि गोल्ड लोन लॉकर से 101 पैकेट सोने के जेवर गायब हैं। पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि कैशियर राजीव ने ही अपने दो और साथियों के साथ मिलकर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: सीमा विवाद के बीच चीनी कंपनी भारत में करेगी 7600 करोड़ रुपए का निवेश

जानकारी के अनुसार कैशियर के दोस्त नवीन और उसकी प्रेमिका ज्योति तक पहुंच गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नवीन कैशियर के साथ मिलकर चोरी के सोने को अब तक 26 बार फर्जी तरीके से लोन के नाम पर देकर पैसा ले चुका है। पुलिस ने चोरी के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने आरोपियों से 3 किलो सोना और 11 लाख कैश भी बरामद किया है।