Twitter News

​Twitter News: अब ट्विटर उपयोग करने के लिए देना होगा पैसा ! एलन मस्क बना रहे हैं ये बड़ा बिजनेस प्लान ….जानें

Twitter News Now you have to pay money to use Twitter! Elon Musk is making this big business plan आप ट्वीटर के बारे में भली भांती परिचित होंगे। हाल ही में इसकी कमान टेसला कंपनी के मालिक एलॉन मस्क ने संभाली हैं। जिसके बाद उन्होने बड़े बदलाव किए हैं। एलन कंपनी के अधिकतम शेयर खरीदने के दूसरे दिन ही उन्होने ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल को हटा दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 9, 2022/6:12 pm IST

​Twitter News: आप ट्वीटर के बारे में भली भांती परिचित होंगे। हाल ही में इसकी कमान टेसला कंपनी के मालिक एलॉन मस्क ने संभाली हैं। जिसके बाद उन्होने बड़े बदलाव किए हैं। एलन कंपनी के अधिकतम शेयर खरीदने के दूसरे दिन ही उन्होने ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल को हटा दिया। इसके कुछ दिनों बाद ही उन्होने ब्लू टिक को लेकर गाइड लाइन जारी कर दी। ब्लू टिक को लेकर अब 7.99 डालर यानी 650 रुपये देना पड़ेगा।

Read More: T20 WC 2022 : IND VS ENG मैच में दिखेगा “चैम्पियन ट्रॉफी” जैसा रोमांच, अश्विन की फिरकी में फंसेंगे इंग्लैण्ड के बल्लेबाज, अंग्रेजों को हराकर टीम इंडिया का होगा ‘सूर्योदय’ 

​Twitter News लेकिन जानकारों की माने तो जल्द ही एलन मस्क ट्विटर को पेड करने वाले हैं। यानी आपके ट्विटर अकाउंट में ब्लू टिक हो या फिर ना हो, आपको  पैसे देने पड़ेंगे। फिलहाल ब्लू टिक की पॉलिसी पांच देशों में लागू है। जिनमें भारत का नाम शामिल नहीं हैं। लेकिन यह पॉलिसी जल्द ही भारत में लागू की सकती हैं।

Read More: Gujarat assembly election 2022: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को झटका, ए​क और विधायक ने दिया इस्तीफा

Twitter News जानकारों की माने तो ट्वीटर हर वो चीज को  चेंज कर रहा हैं, जो पहले ट्विटर ने बनाई थी। एलन मस्क के टेकओवर करते ही। ट्वीटर के कई कर्मचारियों ने अपने पद से स्तीफा दे दिया हैं। कई कर्मचारियों को निकाल दिया गया हैं। इन फैसलों के बाद ट्वीटर का एक पेड ऐप होने का फैसला फी होता हुआ नजर आ रहा हैं। फिलहाल भारत के लोगों के लिए अभी कोई पैसे देने का नियम लागू नहीं किया गया हैं।

REad More: यहां मिलेगा ज़िंदगी में दूसरा मौका! महिला ने विधवाओं के लिए बनाया डेटिंग ऐप, जानें और भी डिटेल्स