Validity of BSNL's Rs 187 prepaid plan increased, now you will get daily 2GB data

BSNL ने 187 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी बढ़ाई, अब मिलेगा डेली 2GB डाटा… जानिए

Validity of BSNL's Rs 187 prepaid plan increased, now you will get daily 2GB data

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 18, 2021/2:03 pm IST

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटिड ने एक बार फिर अपने 187 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किया है। अब इस प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी की जगह 28 दिन तक की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान के तहत मिलने वाले डेली डाटा बेनेफिट में भी बदलाव किया गया है।

पढ़ें- प्रीति जिंटा ने दी गुड न्यूज, 46 की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां.. बताया बेबीज के नाम

बीएसएनएल का 187 रुपये का प्लान अन्य अनलिमिटिड कॉलिंग प्रीपेड प्लान के साथ स्थित होगा, जिसकी कीमत 147 रुपये, 247 रुपये और 447 रुपये आदि है। पिछले महीने कंपनी ने 56 रुपये, 57 रुपये और 58 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए थे।

पढ़ें- ‘स्किन-टू-स्किन टच’ के बिना भी दर्ज होंगे बच्चों के खिलाफ यौन अपराध, सुप्रीम कोर्ट का बेहद अहम फैसला

BSNL Kerala ने ट्विटर के माध्यम से अपने प्रीपेड प्लान्स के नए रेट कार्ड रिलीज़ किए हैं। इसमें देखा जा सकता है कि 187 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान के तहत मिलने वाले बेनेफिट्स में बदलाव किए गए हैं। 187 रुपये के प्लान में पहले की तरह अब भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट मिलेगा। इसके अलावा, अब प्लान में आपको डेली 2 जीबी डाटा 28 दिन तक की वैलिडिटी के साथ प्राप्त होगा। अनलिमिटेड कॉलिंग में लोकल और एसटीडी व इंटरनेशनल रोमिंग शामिल है।

पढ़ें- नहीं रहीं एशिया की पहली महिला ट्रक ड्राइवर पार्वती आर्य, राष्ट्रपति पुरस्कार से हो चुकीं थी सम्मानित

आपको बता दें, पिछले ही बीएसएनएल ने अपने कम कीमत वाले 56, 57 और 58 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमतों को कम करके उन्हें और भी किफायती बना दिया था। नए बदलाव के बाद बीएसएनएल का 58 रुपये का रीचार्ज प्लान 57 रुपये का हो गया है, जबकि 57 रुपये का प्लान अब 56 रुपये में उपलब्ध है। 56 रुपये वाले प्लान की बात करें, तो इसके अब 54 रुपये में खरीदा जा सकता है। इनमें वैलिडिटी संबंधी किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है।

पढ़ें- Suzuki आज लॉन्च करेगी पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, Activa को मिल सकती है कड़ी टक्कर, जानिए क्या होगी इसकी कीमत और खासियत? 

2 जीबी डाटा कोटा खत्म होने के बाद यूज़र्स की इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी। 187 रुपये के इस प्लान में बीएसएनएल कंपनी किसी भी नेटवर्क पर डेली 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान करती है। इसके अलावा, इस पैक में फ्री PRBT रिंगटोन भी मिलती है। इस बदलाव की जानकारी सबसे पहले 91Mobiles द्वारा सार्वजनिक की गई थी।