IAS Tina Dabi's ex-husband Athar Amir becomes groom for the second

IAS टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर दूसरी बार बने दूल्हा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निकाह का वीडियो

IAS Tina Dabi's ex-husband Athar Amir becomes groom for the second time

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 3, 2022/5:05 pm IST

Athar Aamir Marriage video:  आईएस टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान ने दूसरी शादी कर ली है शादी का वीडियो शोसल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। लोग उन्हे शादी की बधाई भी दे रहे हैं। अतहर आमिर खान की पहली शादी आईएएस 2017 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी से हुई थी। लेकिन शादी सक्सेज फुल नही रही है। दोनो ने 2021 में तलाख ले लिया । जिसके बाद अथर ने दूसरी शादी की है। अतहर की शादी मेहरीन काजी से हुई है जो कि पेशे से एक डॉक्टर हैं। अतहर ने शादी का विडियो अपने शोसल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। अतहर ने शादी से पहले शगाई का फोटो शोसल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद मीडिया में सनसनी मच गई थी।

Read More: Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर देख घूम गया लोगों का दिमाग, सैफ को देखकर बोले- ये रावण नहीं खिलजी है!

हाल ही में अतहर श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर के तौर पर नियुक्त हैं। जहां पर लोगो का उन्हे खूब सपोर्ट देखने को मिल रहा है। अतहर अमीर ने जुलाई में शगाई की थी। जिसके बाद वो लगातार शादी को लेकर शुर्खियों में बने रहे। अतहर की शोसल मीडिया फैन फॉलोइंग भी शानदार है। जिसकी वजह से वो अपने अधिकतम लमहों को शोसल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। इंस्टाग्राम पर अतहर के 7 लाख से अधिक फॉलोवर है।

Read More: 72 घंटे बाद 7 फीट के गहरे गड्ढे से बाहर निकले बाबा पुरुषोत्तमानंद, बोले- तीनों लोक का हुआ दर्शन, माता भगवती से हुआ साक्षात्कार 

वीडियो आया सामने 

अतहर आमिर के शादी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो बड़े हैंडसम लुक में दिखाई दे रहे हैं साथ है। वीडियो लेवल अप स्टूडियो के द्वारा रिलीज किया गया है। जिसमें शानदार म्यूजिक के साथ स्लो मोशन का वीडियो दिख रहा है। आमिर वीडियो में तीन बार कुबूल कह के रिश्ते को पक्का करते दिख रहे हैं। वहीं उनकी मंगेतर मेहरीन ने भी कुबूल कह के रिश्ते को पक्का कर निकाह कर लिया है। वीडियो में कई अधिकारी नजर आ रहे हैं। गोल्डन शेरवानी अतहर पर खूब जच रही है।

Read More: अब साउथ की फिल्मों में नजर आएंगे सलमान, 56 की उम्र में किया राजामौली वाले तेलुगु सिनेमा में डेब्यू