Adipurush Teaser getting trolled, saif ali khan looks like khilji

Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर देख घूम गया लोगों का दिमाग, सैफ को देखकर बोले- ये रावण नहीं खिलजी है!

Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर देख घूम गया लोगों का दिमाग, सैफ को देखकर बोले- ये रावण नहीं खिलजी है! : Adipurush Teaser getting trolled, saif ali khan looks like khilji

Edited By: , December 4, 2022 / 12:31 AM IST

मुंबई। Adipurush Teaser: साल की सबसे बड़ी मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर सामने आ गया है। प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर का बहुत दिनों से इंतजार था, लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया। टीजर देखने के बाद फैंस इससे काफी निराश दिखाई दे रहे हैं और इसे निराशाजनक ‘Disappointing’ बता रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस को फिल्म का VFX बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Read More : 40 हजार पेंशनरों की अटक गई 170 करोड़ रु. की पेंशन, नाराज पेंशनर्स ने उठाया बड़ा कदम

लोगों ने की बॉयकॉट करने की मांग

‘आदिपुरुष’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, लेकिन टीजर रिलीज होते ही ट्रोल होने लगी। फैंस के दिलों में इस फिल्म को लेकर जो उम्मीदें थी उनपर पानी फिर गया। फैंस इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन को राम और सीता के रोल में जितना पसंद कर रहे हैं, सैफ अली खान को रावण के लुक में देख उतना ही नाराज हो रहे हैं। रावण के रोल में सैफ का लुक देखकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके अलावा फिल्म के VFX को लेकर भी लोगों ने खुब नाराजगी जताई है। लोगों ने आदीपुरुष के मेकर्स को आड़े हाथ लेते हुए फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। इसके साथ ही ट्वीटर पर ‘सैफ’ और ‘डिसपाइंटिंग आदिपुरुष’ ट्रेंड हो रहा है।

Read More : नहीं खुला स्टेडियम का दरवाजा, मची चीख-पुकार, 125 लोगों की दर्दनाक मौत

रावण नहीं बल्कि खिलजी!

बात करें फिल्म की कहानी की तो ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ की कहानी रामायण पर आधारित है। धार्मिक कहानी को देखते हुए मेकर्स ने नवरात्रि के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है। यह फिल्म पूरी तरह से इंडियन माइथोलॉजिकल है, जिसमें सैफ, लंकेश रावण की भूमिका में हैं, लेकिन फैंस सैफ के लुक्स से संटुष्ट नहीं हैं। दरअसल, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ट्रोलर्स ने सैफ को आड़े हाथ लेते हुए का कहा कि टीजर देख कर लगता है जैसे सैफ, रावण का नहीं बल्कि किसी मुगल शासक का रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें फिल्म में साइड के लुक से नाराज फैंस का कहना है कि सैफ के लुक्स रावण से बिलकुल अलग और मुगलों के किसी खूंखार शासक की तरह नजर आ रहे हैं। सैफ के लुक्स को अल्लाउद्दीन खिलजी, रिजवान और कई मुस्लिम शासक नामों से जोड़ कर देखा जा रहा है। इसी कड़ी में एक और यूजर ने लिखा, ‘लाख बुराइयां थी रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी।’

jagran

jagran

Read More : Adipurush Teaser: रिलीज होते ही ट्रोल होने लगा टीजर, लोगों ने VFX का उड़ाया मजाक, बताया कार्टून

फिल्म का VFX नहीं आया पसंद

दरअसल फिल्म के टीजर से निराश होने का मुख्य कारण फिल्म का VFX है। इस फिल्म के VFX को देखकर फैंस का कहना है कि हम कोई कार्टून देख रहे हैं। हालांकि आदिपुरुष के टीजर में आप प्रभास को राम भगवान के रूप के मां सीता को लेकर लंका से ले जाते देख सकते हैं। उनके साथ वानर सेना भी है। हालांकि यह सभी सीन्स किसी एनीमेशन फिल्म के लग रहे हैं, ना कि लाइव एक्शन फिल्म के जैसे। बस यही कारण है कि फैंस को ‘आदिपुरुष’ बने प्रभास पसंद नहीं आये। इसके बाद फैंस इस टीजर को ट्रोल करने लगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आ जाएगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें