पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 23 पुलिसकर्मियों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 23 पुलिसकर्मियों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 23 पुलिसकर्मियों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश : 23 policemen transferred, SP issued order

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 1, 2022/10:08 am IST

अंबिकापुर। 23 policemen transferred : छत्तीसगढ़ के सरगुजा पुलिस विभाग में एक बार फिर बड़ा फेरबदल हुआ है। यहां एक साथ 23 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों के तबादले के मामले में सरगुजा SP भावना गुप्ता ने आदेश जारी किया है।

Read More : Ian Storm: यहां ‘इयान’ तूफान ने दिखाया रौद्र रूप, अब तक 17 लोगों की मौत, बर्बाद हुए कई घर

बताया जा रहा है कि सरगुजा पुलिस विभाग के 23 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर का आदेश जारी हुआ है। इसमें 4 ASI, 14 प्रधान आरक्षक और 5 आरक्षकों का नाम शामिल है।

Read More : नवरात्र में लगा जनता को बड़ा झटका, आज से महंगी हो जाएगी बिजली दरें

बता दें एसपी भावना गुप्ता की तरफ से जारी की गई सूची में प्रधान आरक्षक धर्मेंद्र श्रीवास्तव को थाना अंबिकापुर से यातायात शाखा अंबिकापुर, प्रधान आरक्षक जितेंद्र भगत को मणिपुर चौकी से थाना लुंड्रा, प्रधान आरक्षक कृष्ण पाल सिंह को थाना अंबिकापुर से चौकी केदमा, प्रधान आरक्षक सोनसाय भगत को थाना बतौली से चौकी कुन्नी, प्रधान आरक्षक तोमेश्वर प्रसाद को चौकी कुन्नी संबद्ध पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय सरगुजा रेंज से थाना अंबिकापुर पदस्थ कर पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय सरगुजा रेंज में ही संबद्ध किया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें