Ambikapur News: नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी, शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचे सैकड़ों युवक-युवती |

Ambikapur News: नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी, शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचे सैकड़ों युवक-युवती

Ambikapur News: नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी, शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचे सैकड़ों युवक-युवती

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Soni

Modified Date:  February 21, 2024 / 03:06 PM IST, Published Date : February 21, 2024/3:04 pm IST

अंबिकापुर।Ambikapur News: वर्चुअल फैशन नाम की प्राइवेट कंपनी के द्वारा नौकरी दिलाने के नाम पर सरगुजा के हजारों बेरोजगार युवक युवतियों को ठगने के मामले में आखिरकार पुलिस ने कंपनी के दो डायरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है साथ ही उनकी जल्द गिरफ्तारी की बात भी कह रही है। दरअसल, वर्चुअल फैशन कंपनी के द्वारा सरगुजा जिले के ग्रामीण अंचलों के हजारों युवक युतियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलवाया गया और फिर इन्हें 4 दिन की ट्रेनिंग देते हुए उनसे अलग-अलग रकम वसूल कर लिए गए।

Read More: Sehore News: शहर में बेखौफ दौड़ रही एलपीजी गैस से चलने वाली स्कूल वैन, नौनिहालों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़ 

यही नहीं कंपनी के द्वारा वसूली गए राशि के एवज में बेरोजगार युवक युवतियों को कपड़े दिए गए और इसकी ट्रेडिंग करने का दबाव बनाया गया जब युवक युवतियां इससे इनकार करने लगे तब कंपनी ने उन्हें ना तो पैसे लौटाए और ना ही सैलरी दी। वहीं नाराज सैकड़ो़ं बेरोजगार युवक युवतियों ने एसपी दफ्तर पहुंचकर मामले की शिकायत की। साथ ही साथ एसपी दफ्तर के बाहर खड़े कंपनी के डायरेक्टर के गाड़ी में तोड़फोड़ भी की थी।

Read More: Lok Sabha Election 2024: यूपी के लिए भाजपा बना रही खास रणनीति, सबसे पहले इन सीटों पर घोषित कर सकती है उम्मीदवार 

Ambikapur News: इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आखिरकार वर्चुअल फैशन कंपनी के दो डायरेक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी। बता दें कि अब भी सरगुजा जैसे आदिवासी अंचल इलाकों में युवक युवतियों को रोजगार दिलाने के नाम पर उनसे ठगी का सिलसिला लगातार जारी है जिससे ग्रामीण क्षेत्र के युवा बेहद परेशान हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp