भाभीजी आपने ये क्या कर दिया? सिर्फ इस बात के लिए देवर पर किया कुल्हाड़ी से हमला, जानकर कांप उठेगी रूह

भाभीजी आपने ये क्या कर दिया? सिर्फ इस बात के लिए देवर पर किया कुल्हाड़ी से हमला, जानकर कांप उठेगी रूह! Devar Bhabhi ka News

अंबिकापुर: Devar Bhabhi ka News जिले के तुंगी गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, मामला जानकार आपकी भी रूह कांप उठेगी। दरअसल भाभी ने अपने ही देवर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया है। इस घटना में देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल देवर को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: अबॉर्शन की दवा खाने से हो सकती है मौत! आशिक ने प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को खिलाई दवा, उपचार के दौरान थम गई सांसें

Devar Bhabhi ka News मिली जानकारी के अनुसार मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां के तुंगी गांव निवासी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। भैया-भाभी को लड़ते देख देवर उन्हें छुड़ाने आ गया, लेकिन भाभी को ये बात नागवार गुजरी और उसने पास ही पड़े कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

Read More: Hyundai के इस कार को देख छोड़ देंगे Creta का सपना, जुलाई में होने जा रहा हैं लांच, देखें खूबी और कीमत..

बताया गया कि दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होते रहता था और आज भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। हालांकि अभी ये बात सामने नहीं आई है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ और जांच कार्य में जुटी हुई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक