Minor Girl Gangraped: घर छोड़ने का झांसा देकर जंगल ले गए आरोपी, बारी-बारी से लूटी नाबालिग की आबरू, 4 अरेस्ट |

Minor Girl Gangraped: घर छोड़ने का झांसा देकर जंगल ले गए आरोपी, बारी-बारी से लूटी नाबालिग की आबरू, 4 अरेस्ट

Minor Gangraped in ambikapur: गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वालो में 2 नाबालिक समेत 5 आरोपी शामिल हैं। जिनमें से 4 आरोपियों को पुलिस ने जहां गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं एक आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : February 1, 2024/4:46 pm IST

Minor Gangraped in ambikapur :अंबिकापुर। एक नाबालिग लड़की शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए खैरबार गई थी। 29 जनवरी की रात पीड़िता अपनी सहेली के साथ वहां से वापस घर आने के लिए निकली थी। तभी मोटरसाइकिल पर एक युवक ने उन्हें घर छोड़ने का भरोसा दिलाया और वहां से वह जंगल ले गया और दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल माटी के गंझाडांड के जंगल में एक नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने दो नाबालिक सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने घर छोड़ने का भरोसा दिला कर नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।

read more: Satna News: भरभराकर गिरा मकान का छज्जा, हादसे में नाबालिग सहित बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप

Minor Girl Gangraped:  पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग और उसकी सहेली को एक मोटरसाइकिल में दो किशोरी को बैठाकर युवक गंझाडांड जंगल के पास जब पहुंचा तो मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म हो जाने की बात कहते हुए अपने साथी को फोन लगाया। उसके बाद साथी भी वहां पहुंच गए और नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस दौरान दूसरी किशोरी वहां से भाग गई। दूसरे दिन शाम को इसकी जानकारी किशोरी ने अपनी मां को दी। कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को भी पकड़ लिया है। मामले में पूछताछ की जा रही है। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वालो में 2 नाबालिक समेत 5 आरोपी शामिल हैं। जिनमें से 4 आरोपियों को पुलिस ने जहां गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं एक आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

read more: टाटा मोटर्स की कुल वाहन बिक्री जनवरी में छह प्रतिशत बढ़कर 86,125 इकाई पर