CG News: प्रधान आरक्षक ने बेच दिए थाने में खड़े ट्रैक्टर के चारों टायर, SP ने किया डिमोशन |

CG News: प्रधान आरक्षक ने बेच दिए थाने में खड़े ट्रैक्टर के चारों टायर, SP ने किया डिमोशन

Head constable demotion: पुलिस अधीक्षक सरगुजा विजय अग्रवाल ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने कार्रवाई करते हुए प्रधान आरक्षक को आरक्षक के पद पर डिमोशन करने के साथ ही आरक्षक को न्यूनतम वेतनमान देने के रूप में दंडित किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : March 19, 2024/5:48 pm IST

Head constable demotion: अंबिकापुर। सरगुजा जिले के दरिमा थाना परिसर में खड़ी एक ट्रैक्टर के चारों टायर बेच दिए गए। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सरगुजा विजय अग्रवाल ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने कार्रवाई करते हुए प्रधान आरक्षक को आरक्षक के पद पर डिमोशन करने के साथ ही आरक्षक को न्यूनतम वेतनमान देने के रूप में दंडित किया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला वर्ष 2019 का है। जब दरिमा थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे के बाद ट्रैक्टर को जप्त किया गया था। और उसे थाना परिसर में लाकर खड़ा किया गया था। तब ट्रैक्टर के टायर को तत्कालीन समय में दरिमा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक संतोष गुप्ता और आरक्षक जागेश्वर बघेल के द्वारा किसी दूसरे व्यक्ति को 10 हजार रुपये में बेच दिया गया था।

read more:  टीसीएस में भारी बिकवाली, विदेशी कोषों की निकासी से सेंसेक्स 736 अंक टूटा

Head constable demotion:  इस मामले की शिकायत होने के बाद दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई थी और इस विभाग की जांच में दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ आरोप सही पाए गए। ऐसे में इस मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी विजय अग्रवाल ने प्रधान आरक्षक संतोष गुप्ता को आरक्षक के पद पर डिमोशन करने के साथ ही आरक्षक जागेश्वर बघेल को 1 साल के लिए न्यूनतम वेतन दिए जाने का दंड दिया है। हम आपको बता दें कि दरिमा थाना परिसर में खड़ी ट्रैक्टर के टायर चोरी कर बेचने के मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी विजय अग्रवाल ने ये कार्रवाई की है।

read more:  राज ठाकरे-अमित शाह की मुलाकात आश्चर्यजनक नहीं: राकांपा (शरदचंद्र पवार)

 
Flowers