छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक और झटका! इन नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी |

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक और झटका! इन नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी

Congress leaders joined BJP: जिला पंचायत की अध्यक्ष यनिता चन्द्रा, उनके पति यशवंत चन्द्रा ने कहा कि कांग्रेस में बड़े नेताओं की मनमानी शुरू हो गई थी और कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  May 4, 2024 / 08:31 PM IST, Published Date : May 4, 2024/8:25 pm IST

Congress leaders joined BJP: जांजगीर/भिलाई। जांजगीर के भाजपा कार्यालय में आज कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत की अध्यक्ष यनिता चन्द्रा और उनके पति डभरा के पूर्व जनपद अध्यक्ष यशवंत चन्द्रा ने समर्थकों के साथ BJP ज्वाइन किया है। यहां भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन गमछा पहनाकर स्वागत किया।

read more:  Bhilai crime news: घर में घुसकर लड़की से ऐसी हरकत करने लगा युवक, पुलिस ने दबोचा 

इस दौरान जिला पंचायत की अध्यक्ष यनिता चन्द्रा, उनके पति यशवंत चन्द्रा ने कहा कि कांग्रेस में बड़े नेताओं की मनमानी शुरू हो गई थी और कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं।

इधर, नितिन नबीन ने कहा कि कांग्रेस, डूबती नाव है और डूबती नाव में कौन सवार होता है। यही वजह है, सभी भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पीएम मोदी के कामकाज से प्रभावित होकर भाजपा परिवार के सदस्य बन रहे हैं।

डॉक्टर दीपक वर्मा ने 30 साथियों के साथ किया भाजपा प्रवेश

Congress leaders joined BJP: इधर भिलाई में आज एक निजी अस्पताल में हुए चिकित्सा सम्मेलन में शहर के डॉक्टर दीपक वर्मा ने अपने 30 साथियों के साथ भाजपा में प्रवेश किया।इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास अब बताने कहने को कुछ नहीं है, इसलिए जनसभा में कुछ कह नहीं पा रहे और केवल एक लाख रुपए देने के झूठे वादे के साथ पब्लिक को बेवकूफ बना रहे हैं।

read more:  रायपुर पुलिस ने IPL सट्टा खिलाने वाले 26 सटोरियों को किया गिरफ्तार, 30 करोड़ के लेन-देन का बड़ा खुलासा 

प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह ने कहा कि दुर्ग लोकसभा के साथ-साथ पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा लोकसभा की सीट जीत रही है। किरण देव सिंह ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस महिलाओं को 1 लाख रुपये देने का वादा कर रही है। वह पहले ये बताये कि यह रुपये कहाँ से आएंगे?