Assembly Speaker Charandas Mahant's statement on Lormi MLA's return to Congress

लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह की होगी कांग्रेस में वापसी? विस अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कह दी ये बड़ी बात

लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह की होगी कांग्रेस में वापसी? Assembly Speaker Charandas Mahant's statement on Lormi MLA's return to Congress

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 08:14 PM IST, Published Date : March 27, 2023/8:14 pm IST

लोरमीः छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का आज मुंगेली जिले के लोरमी क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। धर्मजीत सिंह की कांग्रेस वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि धर्मजीत सिंह लोरमी विधायक एक कद्दावर नेता है। उनके लिए सबके दरवाजे खुले हुए हैं। महंत ने कहा कि हम लोग चाहेंगे कि हमारे साथ रहे, जिसके लिए मैं अभी भी पहल कर रहा हूं। महंत ने इस दौरान ये भी कहा कि धर्मजीत सिंह जहां चाहे वहां रह सकते है। मगर रहेंगे हमारे साथ, हमारे करीब और हमारे दिल में।” खास बात ये कि जिस वक्त चरणदास महंत ये बयान दे रहे थे लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह उनके पास ही बैठे हुए थे।

Read More : छत्तीसगढ़ भाजपा के एसटी मोर्चा ने इन जिलों के जिलाध्यक्षों का किया ऐलान, जानें किसे मिली जिम्मेदारी 

गौरतलब है कि 2018 के चुनाव में जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के चुनाव चिन्ह पर धर्मजीत सिंह लोरमी से निर्वाचित हुए थे। लेकिन कुछ माह पहले ही उन्हें उनकी पार्टी ने निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद से लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह के कभी कांग्रेस में तो कभी भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जाती रही है। ऐसे में कांग्रेस के कद्दावर नेता और छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत का धर्मजीत सिंह को लेकर लोरमी में दिया ये बयान कहीं ना कहीं एक नई राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा कर रहा है।

Read More : प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को फ्री मिलेगी कोचिंग, ऐसे मिलेगा लाभ, आज ही करें अप्लाई