Dulhan ke samne hi ho Gai Chacha ki Maut

दुल्हन बनी भतीजी के सामने स्टेज पर ही चचा ने तोड़ दिया दम, डांस करते-करते महज दो सेकंड के अंदर थम गई सांसें

दुल्हन बनी भतीजी के सामने स्टेज पर ही चचा ने तोड़ दिया दम, दो सेकंड के अंदर थम गई सांसें! Dulhan ke samne hi ho Gai Chacha ki Maut

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : May 11, 2023/1:42 pm IST

बालोद: Dulhan ke samne hi ho Gai Chacha ki Maut देशभर में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। गांव-गली मोहल्ले से शहनाई की गूंज सुनाई दे रही है। वहीं, शादी समारोह की रस्मों से जुड़े कई वीडियो और खबरें भी सामने आ रहे हैं। इन खबरों और वीडियो में कुछ हंसी मजाक से भरे मजेदार होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से सामने आया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: UP Nikay Chunav 2023: वोट डालने पहुंची महिला की मौत, अधिकारियों में मचा हड़कंप, जानें कहां कितने प्रतिशत हुआ मतदान?

Dulhan ke samne hi ho Gai Chacha ki Maut सामने आए इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक स्टेज पर डांस कर रहा है और अचानक वो बैठ जाता है। स्टेज पर बैठते ही वह अपने नाक को पकड़ता है और तेजी से सांस लेता है। लेकिन थोड़ी ही देर बाद हो चित्त होकर गिर जाता है। फिर बगल में डांस कर रहा युवक देखता है और उसे उठाने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी होती है।

Read More: फिर बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 35 लोग घायल, मची चीखपुकार 

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला डोंगरगढ़ का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दिलीप राउतकर पूर्व में दल्लीराजहरा माइन्स में एमएसडीएस में अधिकारी के पद पर कार्यरत था। हाल ही में उसकी भतीजी की शादी हुई। लेकिन शादी के दौरान दिलीप राउतकर की डांस करते वक्त मौत हो गई। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दिलीप राउतकर की मौत कैसे हुई? फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक