इधर संविदाकर्मी कर रहे नियमितीकरण की मांग, उधर जिला कलेक्टर ने महिला कर्मचारी को कर दिया बर्खास्त, जानिए वजह | District Collector Fired health coordinator

इधर संविदाकर्मी कर रहे नियमितीकरण की मांग, उधर जिला कलेक्टर ने महिला कर्मचारी को कर दिया बर्खास्त, जानिए वजह

इधर संविदाकर्मी कर रहे नियमितीकरण की मांग, उधर जिला कलेक्टर ने महिला कर्मचारी को कर दिया बर्खास्त! Fired health coordinator

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 02:35 PM IST, Published Date : July 29, 2023/2:35 pm IST

बलौदाबाजार: Fired health coordinator  संविदा कर्मचारियों की अनवरत हड़ताल प्रदेश सरकार के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है। वेतनमान में बढ़ोतरी किए जाने के बाद भी संविदा अनियमित कर्मचारी आंदोलन की राह पर हैं। वहीं, अब नर्सिंग कर्मचारियों ने भी आंदोलन की राह पकड़ ली है। खबर है कि नर्सिंग स्टाफ 1 अगस्त से काली पट्टी लगाकर विरोध करेंगे और इसके बाद सभी 11 अगस्त से सामूहिक अवकाश लेकर देंगे धरना देंगे। लेकिन इन सब के बीच एक और प्रदर्शन हुआ था जो बेहद शर्मनाक था। फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी करने वालों के खिलाफ युवाओं ने नग्न प्रदर्शन किया था। वहीं, अब फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी करने वाली स्वास्थ्य संयोजक पर जिला कलेक्टर ने कार्रवाई की है।

Read More: नदी में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, एक की मौत, कई घायल, मची चीखपुकार 

Fired health coordinator  मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार जिला कलेक्टर चंदन कुमार ने ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक को बर्खास्त कर दिया है। बताया गया कि कुमारी धनेश्वरी जिले के उपस्वास्थ्य केंद्र कोहरौद में पदस्थ थीं। मामले की जानकारी होने पर धनेश्वरी के प्रमाण पत्रों की जांच की गई और जब प्रमाण पत्र फर्जी पाए गए तो कलेक्टर ने चंदन कुमार ने कार्रवाई करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया।

Read More: पति को छोड़ युवती ने भाई के साथ रचाई शादी! लंबे समय से चल रहा था अफेयर

गौरतलब है कि बीते दिनों कुछ युवाओं ने राजधानी रायपुर में नग्न प्रदर्शन किया था। उनका आरोप था कि प्रदेश सरकार के कई कर्मचारी फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें मौका नहीं मिल रहा है।

Read More: साउथ की एक और फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त, जन्मदिन पर बाबा ने शेयर किया धांसू पोस्टर 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक