The boundary wall fell on the child

दर्दनाक हादसे का शिकार हुई 2 साल की मासूम, हालत देख फटी रह गई परिजनों की आंखें

The boundary wall fell on the child : घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम के ऊपर निर्माणाधीन बाउंड्रीवाल गिर गया है। इस की वजह से मालूम को सिर और अन्य जगहों पर गंभीर चोट आई है। जिसके बाद प्राथमिक इलाज के बाद अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 25, 2022/7:01 pm IST

बलरामपुर। The boundary wall fell on the child : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज के रंगीला चौक में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया यहां पड़ोस के घर में खेल रही एक 2 साल की बच्ची के ऊपर निर्माणाधीन अहाता का दीवाल गिर गया जिससे बच्ची को काफी गंभीर चोट लगी है और प्राथमिक उपचार के बाद उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

ड्रग पैडलर्स पर राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 महिला समेत तीन युवकों को धर दबोचा

The boundary wall fell on the child : बच्ची अपने माता पिता के साथ रंगीला चौक में किराए के मकान में रहती थी और रोजाना की तरह वह घर के बाहर ही खेल रही थी। कुछ दूरी पर निर्माणाधीन बाउंड्री वाल था और बच्ची खेलते खेलते जब वहां गई तो अचानक यह दीवार भरभरा कर बच्ची के ऊपर ही गिर गया।

क्रिसमस के दिन 20 परिवारों के 100 से अधिक लोगों ने अपनाया हिन्दू धर्म, घर वापसी कार्यक्रम में लिया शपथ

The boundary wall fell on the child : इस हादसे में बच्ची को काफी चोटें लगी है तत्काल स्थानीय लोगों और परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजगंज में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें