Bhupesh Govt Complete 3 year of Chhattisgarhiya Aan Baan Shaan

भूपेश सरकार ने पूरे किए छत्तीसगढ़िया आन, बान और शान के तीन साल, सीएम बोले- किसान, मजदूर के लिए किया बेहतर काम

भूपेश सरकार ने पूरे किए छत्तीसगढ़िया आन, बान और शान के तीन साल! Bhupesh Govt Complete 3 year of Chhattisgarhiya Aan Baan Shaan

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : December 17, 2021/11:08 pm IST

रायपुर: Bhupesh Govt Complete 3 year  छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने आज अपने तीन साल पूरे कर लिए। इस मौके पर जहां मुख्यमंत्री ने मंदिर पहुंचकर पूजा-पाठ किया और शंकराचार्य से आशीर्वाद लिया। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में खुशियां मनाते हुए मिठाइयां बांटी और आतिशबाजी भी की।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Bhupesh Govt Complete 3 year  छत्तीसगढ़िया आन… बान… और शान… की भूपेश बघेल सरकार ने तीन साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर सुबह-सुबह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर स्थित दूधाधारी मठ मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। उन्होंने प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना करते हुए कहा कि तीन साल में हमारी सरकार ने किसान, मजदूर,आदिवासी और सभी वर्ग के लोगों के लिए बेहतर काम किया है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर शंकराचार्य ने प्रदेश गोधन न्याय योजना और राम वनगमन पथ की सराहना की।

Read More: यहां एक ही दिन में मिले 93000 से अधिक नए कोरोना मरीज, और बिगड़ सकते हैं हालात

रायपुर स्थित CM हाउस में सभी मंत्रियों, संसदीय सचिव और विधायकों ने पहुंचकर बधाइयां दी। साथ ही शॉल और श्रीफल भी भेंट किया। बीरगांव में प्रचार के लिए निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केक भी काटा। इधर रायपुर और बिलासपुर समेत पूरे प्रदेश में जिला और शहर कांग्रेस ने आतिशबाजी और मिठाई बांटकर सेलिब्रेट किया। वहीं राजनांदगांव में सरकार की तीन साल के दौरान की जनहितकारी योजनाओं और उपलब्धियों को प्रदर्शित करती हुई फोटो प्रदर्शनी लगाई गई।

Read More: शादी के दूसरे ही दिन कपल पहुंच गया कब्रिस्तान, किया गया 15 लोगों का अंतिम संस्‍कार, हनीमून के लिए की थी लंबी चौड़ी प्लानिंग

इधर सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा ने कई सवाल उठाए और कहा कि सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतर पाई है। जिस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे कामकाज से प्रदेश के सारे लोग खुश हैं। दो साल के कोरोना काल के बावजूद प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़िया संस्कृति और स्वाभिमान के लिए कई उल्लेखनीय काम किए। जिन्हें सियासी चश्मे से ऊपर उठकर देखना चाहिए।

Read More: छत्तीसगढ़ में धान खरीदी का आंकड़ा 31.14 लाख मीट्रिक टन के पार, अब तक 8.59 लाख किसानों ने बेचा धान