Big update on Contract employees strike in CG

संविदा कर्मचारियों का बड़ा प्रदर्शन आज, निकालेंगे “माई पिला रैली”

Contract employees strike in CG : बीते एक महीने से अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे संविदा कर्मचारियों ने आज एक और बड़ी रैली करने का

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 06:29 AM IST, Published Date : July 31, 2023/6:06 am IST

रायपुर : Contract employees strike in CG : बीते एक महीने से अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे संविदा कर्मचारियों ने आज एक और बड़ी रैली करने का फैलसा किया है। इस रैली को संविदा कर्मचारियों ने “माई अउ पिला” रैली का नाम दिया है। इस रैली में सभी संविदा कर्मचारी महिलाओं और बच्चों के साथ मिलकर प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें : CG: चुनावी गारंटियों और मुफ्त की योजनाओं पर आपस में भिड़े सियासी दल.. चुनावी साल में श्रेय लेने की मची हैं होड़..

Contract employees strike in CG :  बता दें कि, नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश भर के हजारों संविदा कर्मचारी 3 जुलाई से प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई अलग-अलग तरीके अपनाकर सरकार तक अपनी बातों को पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन अभी तक इनकी मांगो पर कोई चर्चा नहीं हुई है। हाल ही में बजट सत्र के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने संविदा कर्मचारियों की सैलरी में 27% की बढ़ोतरी की थी, लेकिन इससे भी बात नहीं बनी। “माई अउ पिला” रैली से पहले भी संविदा कर्मचारी संवाद रैली निकाल चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें