Corona in CG: छत्तीसगढ़ में भी कोरोना की एंट्री, कोरोना पॉजिटिव आई शख्स की रिपोर्ट, स्वास्थ्य विभाग ने किया अलर्ट |

Corona in CG: छत्तीसगढ़ में भी कोरोना की एंट्री, कोरोना पॉजिटिव आई शख्स की रिपोर्ट, स्वास्थ्य विभाग ने किया अलर्ट

Entry of Corona in Chhattisgarh : RTPCR जांच में कोरोना की पुष्टि की गई है। शहर के तालापारा क्षेत्र का मरीज बताया जा रहा है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 08:03 PM IST, Published Date : December 21, 2023/8:02 pm IST

Corona in CG: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना की एंट्री हुई है। जिले में फिर से एक कोरोना मरीज मिला है। 49 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। RTPCR जांच में कोरोना की पुष्टि की गई है। शहर के तालापारा क्षेत्र का मरीज बताया जा रहा है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट किया है।

read more: Lok Sabha Election 2024 : महाराष्ट्र में बीजेपी अकेले ही लड़ेगी लोकसभा चुनाव, इस नेता ने किया बड़ा दावा, जानें क्या है सच..

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि कोरोना वैरिएंट की जांच के लिए मरीज का सैंपल भेजा जा रहा है । वहीं इस मरीज के विदेश यात्रा से वापस लौटने की बात भी कही जा रही है। CMHO ने की कोरोना मरीज की पुष्टि की है।

read more: अल्बानिया की संसद ने पूर्व प्रधानमंत्री साली बेरिशा को मिली कानूनी छूट हटाई

बता दें कि भारत में करीब दो साल बाद कोरोना की वापसी हो रही है। देश के कई राज्यों में रोजाना सैकड़ों मरीज मिल रहे हैं, साथ ही मौत के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शहर में नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

 
Flowers