छत्तीसगढ़: बिलासपुर की छात्रा की राजस्थान कोटा में हत्या का मामला, आरोपी युवक गुजरात से गिरफ्तार |

छत्तीसगढ़: बिलासपुर की छात्रा की राजस्थान कोटा में हत्या का मामला, आरोपी युवक गुजरात से गिरफ्तार

रेंज IG रतनलाल डांगी ने CM भूपेश बघेल के निर्देश के बाद कोटा के SP से बात की है। आरोपी के गिरफ्तारी के संबंध में चर्चा की जिसके बाद कोटा पुलिस ने आरोपी युवक को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को कोटा लाने की तैयारी की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 9, 2022/4:49 pm IST

murder of Bilaspur student in Rajasthan: बिलासपुर। बिलासपुर की छात्रा की राजस्थान कोटा में हत्या की घटना सामने आयी है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा की लाश कोटा के जंगल में मिली है। यह छात्रा पिछले दो दिन से लापता थी। इस खबर के सामने आने के बाद परिजनों के बीच मातम छा गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने लोगों को भड़काने के लिए शर्मा, जिंदल, ओवैसी के खिलाफ प्राथमिकियां दर्ज कीं

छात्रा की हत्या के मामले में बिलासपुर रेंज IG रतनलाल डांगी ने CM भूपेश बघेल के निर्देश के बाद कोटा के SP से बात की है। आरोपी के गिरफ्तारी के संबंध में चर्चा की जिसके बाद कोटा पुलिस ने आरोपी युवक को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को कोटा लाने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें:कुतुब मीनार या विष्णु स्तंभ? ‘पूजा के अधिकार’ से जुड़ी अपील पर फंसा पेच, दाखिल हुई एक नई याचिका

murder of Bilaspur student in Rajasthan: बताया जा रहा है कि छात्रा मात्र डेढ़ माह पहले ही मेडिकल एंट्रेंस की पढ़ाई के लिए कोटा गई थी। और एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। मृतक छात्रा यदुनंदन नगर की रहने वाली है। छात्रा के परिजन खेती किसानी करके छात्रा को पढ़ा रहे थे, लेकिन इस घटना ने उन्हे गहरे सदमे में ला दिया है।

ये भी पढ़ें:14 साल की उम्र में बेडरूम से उठा ले गए, जबर्दस्ती दिया ड्रग और शराब पिलाकर 9 महीने तक किया रेप

ये भी पढ़ें : देश प्रदेश की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें