Procession of Miscreants

विसर्जन झांकी के दौरान उत्पात मचाने वाले उपद्रवियों का बुरा हाल, ऐसा सबक सिखाकर पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

Procession of Miscreants: विसर्जन झांकी के दौरान पथराव, तोड़फोड़ और मारपीट कर उत्पात मचाने वाले उपद्रवियों का पुलिस ने जुलूस निकाला है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 8, 2022/4:23 pm IST

बिलासपुर। Procession of Miscreants: विसर्जन झांकी के दौरान पथराव, तोड़फोड़ और मारपीट कर उत्पात मचाने वाले उपद्रवियों का पुलिस ने जुलूस निकाला है। इन उपद्रवयों को थाने से निकालकर कोर्ट में पेश किया गया। बता दे कि एस मामले में 17 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। वीडियो के आधार पर वारदात में शामिल उत्पातियों की पहचान कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी कर रही है, वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

सेंट जेवियर्स स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, छात्राओं के साथ करता था ऐसी हरकते, सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश 

Procession of Miscreants:दरअसल, विसर्जन झांकी के दौरान एक दिन पहले कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार में दो दुर्गा समितियों के बीच डीजे गाड़ी आगे बढ़ाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद युवकों ने पथराव, गाड़ियों में तोड़फोड़ और मारपीट कर जमकर उत्पात मचाया था। कई लोग इसमें घायल भी हुए थे और गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा था। गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। बता दे कि इन आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427, 147 और 307 के तहत केस दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें