BJP CG President targeted the Congress regarding the session

‘एक ही परिवार है जो पूरी कांग्रेस को रिमोट से कंट्रोल करता है’, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अधिवेशन को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP CG President targeted the Congress regarding the session : बीजेपी बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर बीजेपी की बैठक संपन्न हुई।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : February 25, 2023/3:49 pm IST

BJP CG President targeted the Congress regarding the session : रायपुर। बीजेपी बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर बीजेपी की बैठक संपन्न हुई। बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि बीजेपी की कोर ग्रुप, संभाग और जिले के प्रभारी, सह प्रभारियों के साथ कार्यशाला संपन्न हुई। सशक्तिकरण अभियान को लेकर योजना बनी हैं। राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर सभी शक्ति केंद्रो में आयोजन होने हैं। मोर आवास मोर अधिकार अभियान को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। 15 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा का घेराव करने का निर्णय लिया है।

read more: Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : अधिवेशन के बहाने साव ने कांग्रेस को याद दिलाए जनघोषणा पत्र के वादें, पूछा ‘कब होगी प्रदेश में शराबबंदी?

BJP CG President targeted the Congress regarding the session : आज सभी संभागीय मुख्यालयों में मशाल जुलूस का आयोजन हो रहा है। जिले स्तर पर भी कार्यक्रम होंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर अरुण साव ने कहा वर्षो तक देश में उनकी सरकार रही, गरीबी हटाओ का नारा देकर लंबे वर्ष तक देश में राज किया, कांग्रेस की सोच गरीब कल्याण की नहीं रही। पीएम मोदी के नेतृत्व में गरीबों के लिए शौचायल बने, रसोई गैस मिला, किसानों के लिए योजनाएं बनाने का काम हुआ। लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा मिले ये तमाम चीजे बीजेपी के सरकार में हुई। गांव, गरीब और किसानों की तरक्की का काम बीजेपी के राज में हुआ, कांग्रेस ने गरीबों की चिंता नहीं की। कांग्रेस ने कभी विकास के लिए कुछ नहीं सोचा।

read more: Khandwa News: पंचायत चुनाव में नहीं दिया समर्थन तो इलाज के लिए नहीं जाने दिया अस्पताल, हो गई मौत तो घर में ही जलवाई चिता, उपसरपंच समेत 150 लोगों पर FIR 

BJP CG President targeted the Congress regarding the session : वहीं अधिवेशन को लेकर अरुण साव ने कहा कि ये कांग्रेस के वही राष्ट्रीय नेतृत्व हैं जो 2018 में आए थे। जनघोषणा पत्र में इन्होंने बड़े वादे किए थे। आज जनता पूछ रही हैं वो वादे कब पूरे होंगे। शराबबंदी कब होगा, अधिकारी कर्मचारी इंतजार में हैं उनकी मांगे कब पूरी होगी। छत्तीसगढ़ की जनता यही इंतजार कर रही, कांग्रेस पार्टी एक परिवार की पार्टी हैं वो परिवार ही रिमोट कंट्रोल से कांग्रेस को चलाने वाली है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers