जिला निगरानी और सतर्कता समिति की बैठक में भड़के ननकीराम कंवर, मंत्री जय सिंह अग्रवाल से हुई कहासुनी |BJP Leader Nankiram Kawar furious wile district surveillance Committee meeting

जिला निगरानी और सतर्कता समिति की बैठक में भड़के ननकीराम कंवर, मंत्री जय सिंह अग्रवाल से हुई कहासुनी

जिला निगरानी और सतर्कता समिति की बैठक में भड़के ननकीराम कंवर! BJP Leader Nankiram Kawar furious wile district surveillance Committee meeting

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 17, 2021/11:35 pm IST

कोरबा: जिला निगरानी और सतर्कता समिति की बैठक हंगामेदार रही। बैठक में रामपुर विधायक ननकीराम कंवर और मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बीच मनरेगा के मुद्दे पर कहासुनी भी हो गई।

Read More: बिजली के दाम में बढ़ोतरी और अघोषित कटौती को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

हुआ यूं कि ननकीराम कंवर ने जैसे ही मनरेगा के तहत मजदूरों को भुगतान नहीं होने का मुद्दा उठाया। वैसे ही मंत्री जयसिंह अग्रवाल केंद्र से पैसा नहीं मिलने की बात कही। इसके बाद ननकीराम कंवर उखड़ गए। उन्होंने अधिकारियों से सवाल जवाब किए और उन पर जमकर बरसे। इसके बाद ननकीराम कंवर बैठक से चले गए।

Read More: ‘यात्रा’ से मिलेगा वोट का आर्शीवाद! जन आशीर्वाद यात्रा से बीजेपी को चुनाव में फायदा मिलेगा?

बता दें कि कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत की अध्यक्षता में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक ये पूरा वाकया हुआ। बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं और विकास कार्यक्रमों की समीक्षा की गई।

Read More: मानसून की मार…किसान लाचार! फिर खाली न रह जाए धान का कटोरा, किसानों को उबारने के लिए सरकार के पास है कोई मास्टर प्लान?