बिल्डर अजय राठी ने नाबालिग सेल्स गर्ल से की रेप की कोशिश, पहुंचा हवालात, पुलिस ने आरोपी को ऑफिस से किया गिरफ्तार

बिल्डर अजय राठी ने नाबालिग सेल्स गर्ल से की रेप की कोशिश! Builder Ajay Rathi Arrested on Charge Attempt Rape with Minor Sales Girl

Edited By: , May 21, 2022 / 08:12 PM IST

रायपुर: Builder Ajay Rathi Arrested राजधानी पुलिस ने रायपुर के राठी बिल्डमार्ट के डायरेक्टर अजय राठी को ऑफिस में काम करने वाली नाबालिग सेल्स गर्ल से रेप करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम ने आरोपी के ऑफिस में दबिश देकर गिरफ्तार किया है।

Read More: Sarkari Naukri 2022: युवाओं के लिए 2 हजार पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई 

Builder Ajay Rathi Arrested मिली जानकारी के अनुसार मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है, जहां अमलीडीह स्थित ड्रीम होम प्रोजेक्ट में सेल्स गर्ल के पद पर कार्यरत 17 वर्षीय नाबालिक को कल सैंपल फ्लैट पर अकेला पाकर बिल्डर राठी ने जबरदस्ती करने का प्रयास किया जिसका नाबालिक ने पुरजोर विरोध किया। वहीं, जब आरोपी ने जबर्दस्ती करने की कोशिश की तो नाबालिग पीड़िता किसी तरह से राठी के चंगुल से बाहर निकली और आज परिजनों के साथ थाना पहुंच राठी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Read More: आज रात 12 बजे से होगा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, जानिए पहले क्या थे दाम 

बता दें कि राठी ने नाबालिक को किसी को भी इस घटना के बारे में ना बताने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354, पॉक्सो एक्ट की धारा 7 व 8 के तहत मामला दर्ज कर राठी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: IBC24 का बड़ा खुलासा : सबसे बड़ा ‘रेड’ अलर्ट!, हिंसक और बेहद खूंखार है नक्सलियों का MMC SUPRIMO, क्या हैं उसके इरादें?…