Cheating of lakhs by showing fear of ghost, raipur police expose this case

महाराष्ट्र और गुजरात से आ रहे भूत! राजधानी में सामने आए इस मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आप रहे अलर्ट

raipur police expose fraud case : महाराष्ट्र और गुजरात से आ रहे भूत! राजधानी में सामने आए एक मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आप रहे अलर्ट

Edited By: , November 29, 2022 / 08:33 PM IST

Fraud case expose :  रायपुर। महाराष्ट्र और गुजरात से ‘भूत’ रायपुर आ गए हैं.. और ‘भूत’ का काला साया पूरे परिवार को खत्म कर देगा। इससे बचने के लिए उपाए कराने होंगे। यह बातें सुनकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राजधानी रायपुर में लुटेरे कुछ इसी तरह की बातें कर लोगों को भूत का डर दिखाकर लाखों रुपए लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  बिजली विभाग में ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू, इस तरह से कर्मचारी कर सकेंगे आवेदन, जानें आखरी तारीख

Fraud case expose :  सामने आए एक मामले में रायपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिसके बाद अब रायपुर पुलिस ने ऐसे लोगों से बचकर रहने की सलाह दी है। दरअसल पुरानी बस्ती पुलिस ने ठगी के एक मामले में लाखों रुपए महाराष्ट्र और गुजरात से बरामद​ किया है। आरोपी रायपुर में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद महाराष्ट्र और गुजरात में अपने ठिकानों पर जाकर छुप गए थे।

यह भी पढ़ें : मिशन 2023 के पहले प्रदेश में भाजपा का मास्टर प्लान तैयार, बदले जाएंगे इन जिलों के जिला अध्यक्ष…देखें

भूत का भय दिखाकर की ठगी

वहीं पुलिस ने जब मामले की जांच की तो आरोपियों के बारे में जानकारी मिलते ही दबिश देकर इस पूरे मामले का खुलासा किया। पुरानी बस्ती पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने भूत का भय दिखाकर कई लोगों से ठगी की है। वहीं कार्रवाई के दौरान आरोपियों के पास से 13 लाख नगदी 48 ग्राम सोना बरामद किया है। बता दें कि 42 लाख नगदी और 33 लाख के जेवरों की ठगी हुई थी।

यह भी पढ़ें : ALERT! कई बैंकों ने यूजर्स को दी चेतावनी कहा- हो जाएं अलर्ट, झटके में हो जाता है बैंक अकॉउंट खाली, बैंकिंग ऐप को टारगेट बना रहा ये खतरनाक वायरस

और भी है बड़ी खबरें…