छत्तीसगढ़: DRG जवान और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़, तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर |

छत्तीसगढ़: DRG जवान और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़, तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर

encounter between DRG jawans and Naxalites: बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां DRG के जवान और नक्सलियों के बीच पोमरा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है, इस दौरान तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। हथियार भी बरामद कर लिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 26, 2022/9:34 am IST

encounter between DRG jawans and Naxalites: बीजापुर। बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां DRG के जवान और नक्सलियों के बीच पोमरा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है, इस दौरान तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। हथियार भी बरामद कर लिया
गया है।

ये भी पढ़ें: जलकर खाक हुआ एशिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक मार्केट, 36 घंटों से आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

यह घटना बीजापुर के मिरतुर थाना क्षेत्र की है, बताया जा रहा है कि नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर जवान निकले थे। जिसके बाद उनकी मुठभेड़ हो गई, ताजा समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ अब भी जारी है।

सुरक्षाबलों को पोमरा के जंगलों में 30-40 नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी, बीजापुर के एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि नक्सल विरोधी अभियान चला रहे सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए है, इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

ये भी पढ़ें: ऑपरेशन के लिए सिंगापुर रवाना हुए पूर्व सीएम, बेटी डोनेट करेगी किडनी, डॉक्टर ने कही ये बात

encounter between DRG jawans and Naxalites: सुरक्षाबलो नें मौके से 2 पुरुष और 1 महिला नक्सली का शव बरामद किया है, साथ ही 303 रायफल, 315 रायफल और मस्कट बरामद किए गए हैं, बीजापुर के मिरतुर क्षेत्र में DRG, STF और CRPF की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। डीवीसीएम मोहन कड़ती, डीवीसी सुमित्र, मटवाड़ा एलओएस रमेश और अन्य की नक्सली मौजूदगी की सूचना मिली थी। फिलहाल आसपास के क्षेत्र में टीम सर्चिंग अभियान चला रही है।