छत्तीसगढ़: रेप के बाद हत्या का मामला, BJP ने निर्भया कांड सेकंड बताया, 14 जुलाई को राजभवन मार्च का ऐलान |

छत्तीसगढ़: रेप के बाद हत्या का मामला, BJP ने निर्भया कांड सेकंड बताया, 14 जुलाई को राजभवन मार्च का ऐलान

भाजपा नेता राज्यपाल को ज्ञापन देकर परिस्थिति की जानकारी देंगे। मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि अकलतरा में हुई घटना विभत्स है, इसे हम निर्भया सेकंड कह सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 8, 2022/1:29 pm IST

Chhattisgarh Akaltara Murder case after rape: रायपुर। बीते दिनों अकलतरा में हुई दुष्कर्म और हत्या की घटना पर BJP ने राजभवन मार्च करने का ऐलान किया है। आने वाले 14 जुलाई को भाजपा राजभवन मार्च करेगी। इस मार्च में बीजेपी के विधायक, सांसद और स्थानीय नेता शामिल होंगे। इस दौरान भाजपा नेता राज्यपाल को ज्ञापन देकर परिस्थिति की जानकारी देंगे। मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि अकलतरा में हुई घटना विभत्स है, इसे हम निर्भया सेकंड कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Cabinet Expansion: शिंदे गुट से दोगुना होगी बीजेपी के मंत्रियों की संख्या? चर्चा के लिए आज दिल्ली पहुंच सकते हैं एकनाथ और फडणवीस 

इसके पहले अकलतरा दुष्कर्म मामले को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने जिला मुख्यालय में गुरुवार को हल्ला बोला था, जिले भर से बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर अपनी आवाज बुलंद की। कचहरी चौक में दोपहर 1.30 बजे महिला मोर्चा का धरना प्रदर्शन शुरू हुआ। एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में जिले भर से सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं। सभी महिलाओं ने अकलतरा में हुए दुष्कर्म के आरोपी को एक स्वर में फांसी देने की मांग की। साथ ही कहा कि फांसी जैसे कड़ी सजा मिलने से इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी। इसलिए ऐसे लोगों को फांसी ही देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: दूल्हे का रंग देख फेरे छोड़ कर भागी दुल्हन, बोली- फोटो किसी और की शादी किसी और से… 

Chhattisgarh Murder case after rape: धरना प्रदर्शन सभा में सभी महिलाओं के दुराचारी को फांसी नारे लिखी तख्तियां पकड़ी हुई थी। धरना प्रदर्शन को भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया। धरना प्रदर्शन के बाद भाजपा कार्यकर्ता, भाजपा महिला मोर्चा की सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकाली। विशाल रैली कचहरी चौक से लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंची। जहां एसडीएम नंदनी साहू को आरोपी को तत्काल फांसी देने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

ये भी पढ़ें:  राजधानी के जिम में अंधाधुंध फायरिंग, गर्लफ्रेंड के चक्कर में चली गोलियां..एक शख्स को लगी गोली 

बता दें कि अकलतरा थाना अंर्तगत 2 जुलाई को एक 55 वर्षीय महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की गई। दुष्कर्म किया गया, इसके बाद प्राइवेट पार्ट में तवे का मूठ को डाल दिया। दरिंदगी यही खत्म नहीं होता, गले और सीना को पैरों से रौंदा गया। इससे महिला की मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट पर गले व सीना में हट्टी टूटने की बात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।