CM Bhupesh reached his farm

CG News: चुनाव के बाद परिवार के साथ अपने खेत पहुंचे सीएम भूपेश, “बढ़ौना” रस्म का किया निर्वहन

CG News: चुनाव के बाद परिवार के साथ अपने खेत पहुंचे सीएम भूपेश, “बढ़ौना” रस्म का किया निर्वहन! CM Bhupesh reached his farm

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : November 25, 2023/5:24 pm IST

पाटन। CM Bhupesh reached his farm चुनाव के बाद सीएम भूपेश बघेल अपने परिवार के सा​थ समय बिता रहे हैं। इसी मौके पर आज सीएम भूपेश अपने परिवार के साथ अपने गृह ग्राम कुरुदडीह पहुंचे और अपने खेत का निरीक्षण किया। सीएम भूपेश ने खेत में “बढ़ौना” रस्म का निर्वहन किया।

Read More: Barabanki Viral Video: 5 बच्चों के साथ बाइक पर सवार पिता ने पुलिसकर्मी को दिया ऐसा जवाब, जानकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी 

CM Bhupesh reached his farm सीएम भूपेश ने अपने ट्वीटर अपने और अपने परिवार के साथ अपना फोटो भी शेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि सपरिवार… बढ़ौना रस्म का निर्वहन। आज अपने गांव कुरुदडीह पहुँचकर खेतों में फसलों की लुआई पूरी हो जाने के बाद लुआई को अंतिम रूप देते हुए परंपरानुसार “बढ़ौना” रस्म का निर्वहन किया।

Read More: Datia Accident News : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 12 से ज्यादा लोग घायल, एक की हालत गंभीर 

सीएम भूपेश बघेल के कहा कि धान की अच्छी पैदावार हुई है। मुख्यमंत्री ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा, धानवान छत्तीसगढ़! आज अपने खेत के ब्यारा में धान की गुणवत्ता देखी। इस बार धान की अच्छी पैदावार हुई है। महतारी की कृपा सब पर बनी रहे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp