'Har Ghar Tiranga' campaign: Congress's tricolor padyatra begins, MLAs

‘हर घर तिरंगा’ अभियान: कांग्रेस की तिरंगा पदयात्रा शुरू, हर विधानसभा क्षेत्र में विधायक कर रहें यात्रा

Congress's Tricolor Padyatra Begins:‘हर घर तिरंगा’ अभियान: कांग्रेस की तिरंगा पदयात्रा शुरू, MLAs are traveling in every assembly constituency

Edited By: , August 9, 2022 / 01:05 PM IST

रायपुर। Congress’s Tricolor Padyatra Begins: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की तिरंगा पदयात्रा शुरू हो गयी है। कांग्रेस के विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि 13 अगस्त तक 90 विधानसभाओं में यह पदयात्रा होगी। कोंडागांव में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पदयात्रा निकाली है। सीतापुर विधानसभा में मंत्री अमरजीत भगत ने पदयात्रा निकाली है। वहीं रायपुर ग्रामीण में विधायक सत्यनारायण शर्मा ने तिरंगा पदयात्रा निकाली है।

बेहतरीन अंदाज में वालीबॉल खेलता दिखा डॉग, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Congress’s Tricolor Padyatra Begins: बता दें कि देश के नागरिकों को 13 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने मोदी सरकार ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान शुरू किया है। छत्तीसगढ़ में भी आजादी के इस अमृत महोत्सव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। कांग्रेस पार्टी भी अपनी प्रस्तावित पदयात्रा की तैयारियों में जुटी हुई है। स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस की प्रस्तावित पदयात्रा 75 किमी लंबी होगी। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पदयात्रा के लिए विधानसभा क्षेत्रों के लिए विधायकों को प्रभारी बनाया गया है। छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र हैं। छत्तीसगढ़ में यह पदयात्रा सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…