district member's son Kidnapped, Congress accuses BJP

जनपद सदस्य के बेटे का अपहरण, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- जीत से डर रही है इसलिए…

district member's son Kidnapped, Congress accuses BJP : जनपद सदस्य के बेटे का अपहरण, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- जीत से डर रही है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 19, 2022/1:39 pm IST

District Member’s Son Kidnapped : मुरैना। छत्तीसगढ़ के मुरैना जिले से जनपद सदस्य के बेटे का अपहरण करने का मामला सामने आया है। दरअसल, जिले के जौरा जनपद की नवनिर्वाचित सदस्य संपतिया कुशवाह के बेटे दरोगा कुशवाह के अपहरण किया गया है। परिजन ने सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाह और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिकरवार पर दरोगा कुशवाह के अपहरण का आरोप लगाया है।

Read More : नक्सलियों ने जवानों के लिए बिछाई थी IED, चपेट में आ गई ग्रामीण महिला

इसके बाद जौरा पुलिस ने सुमावली विधायक और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष के खिलाफ दफा 365 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। मानवेंद्र ग्वालियर की नवनिर्वाचित महापौर शोभा सिकरवार के चचेरे देवर हैं। जिसको लेकर कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। सतीश ने कहा है, बीजेपी जिला पंचायत अध्यक्ष, जनपद अध्यक्षों को बनवाने के लिए कांग्रेस के लोगों पर झूठे मुकदमें दर्ज कर रही है।

Read More : बिना मास्क के नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पेट्रोलियम डीलर्स ने चलाया ‘No Mask No Fuel’ अभियान

आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस की जीत से डर रही है, इसलिए जल्दबाजी में मुकदमें दर्ज कर रही है। जबकि जिस व्यक्ति के अपहरण की बात की जा रही है, वो कह रहा है, इसमें कांग्रेस का हाथ नही है। फिर भी कांग्रेस के विधायक अजब सिंह कुशवाहा सहित तीन लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज हुआ है, जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह सिकरवार सहित अन्य दो लोगों पर किया अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें