नारायणपुर में कांग्रेस नेता की हत्या, भिलाई से 3 आरोपी गिरफ्तार, ये कैसा कनेक्शन? |

नारायणपुर में कांग्रेस नेता की हत्या, भिलाई से 3 आरोपी गिरफ्तार, ये कैसा कनेक्शन?

Congress leader vikram bais murder update: दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि नारायणपुर में कांग्रेस के नेता विक्रम बैस की हत्या के आरोपी दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर इलाके में छुपे थे।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 06:53 PM IST, Published Date : May 15, 2024/4:22 pm IST

Congress leader vikram bais murder update: नारायणपुर। नारायणपुर जिले में बीते सोमवार को कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन आरोपियों को दुर्ग से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि नारायणपुर में कांग्रेस के नेता विक्रम बैस की हत्या के आरोपी दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर इलाके में छुपे थे।

नारायणपुर पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर जानकारी प्राप्त हुई है। तो भिलाई के हॉस्पिटल सेक्टर के एक मकान में दबिश दी गई। पुलिस टीम ने वहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में और भी आरोपियों को अन्य जिले से गिरफ्तार किया गया है। मामले में कुछ और भी आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है। इसके बाद नारायणपुर पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

read more: भिलाई इस्पात संयंत्र अपने परिसर और टाउनशिप में स्थापित करेगा सौर ऊर्जा प्रणाली

बता दें कि छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस नेता विक्रम बैस को सोमवार को गोली मारी गई, जिसके बाद विक्रम की मौत हो गई है। हत्या नारायणपुर बखरुपारा में अज्ञात हमलावरों ने की थी। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने विक्रम बैस को तीन गोली मारी, जिसमें एक गोली विक्रम बैस के सिर में, दूसरी उनके पेट में और तीसरी गोली सीने में लगी थी।

read more:  Bhatapara Murder : पत्थर से कुचलकर शख्स की बेरहमी से हत्या | इलाके में फैली सनसनी, शांति नगर की घटना

बहरहाल नारायणपुर में हुई हत्या का दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर से पकड़े जाने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये कैसा कनेक्शन है? इस खुलासे का सभी को इंतजार है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो